41 साल की महिला टीचर ने 15 साल के छात्र को पढ़ाया सेक्स, संबंध बनाने के बाद हुई प्रेग्नेंट

वाशिंगटन: समाज में छात्र के भविष्य को उज्जवल बनाने में सबसे अहम योगदान शिक्षक का होता है और इस कारण दोनों के बीच का रिश्ता भी सबसे अहम माना जाता है। क्योंकि शिक्षक के मार्ग दर्शन के बिना कुछ भी सीखना संभव नहीं होता। लेकिन एक ऐसी खबर आ रही है जो शिक्षक और छात्र के रिश्तों को कलंकित कर दिया है। ये खबर एक महिला टीचर (Lady Teacher) और छात्र से ही जुड़ी हुई और इतनी अजीबोगरीब है जिसपर भरोसा कर पाना मुश्किल होगा।

अमेरिका के फ्लोरिडा (Florida) में रहने वाली 41 साल की हेरी क्लैवी (Heiry Clavi) नाम एक टीचर ने बेहद संगीन अपराध किया है। आरोप है कि हेरी ने एक 15 साल के छात्र के साथ संबंध बनाया है। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि इस संबंध के बाद वो प्रेग्नेंट हो गई हैं। अभी वो 8 महीने की गर्भवती हुई हैं और पुलिस ने उसे इस अपराध के लिए गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद इस मामले की जांच की जा रही है।

बच्चे ने लिया टीचर का साइड

शिक्षक पर नाबालिग बच्चे से संबंध बनाने का आरोप तो है ही इसके अलावा उसपर स्कूल में बंदूक लाने का भी आरोप लगा है। इस अपराध के जुर्म में बीते शुक्रवार को हेरी को गिरफ्तार किया गया। उधर, इस मामले में बच्चे ने टीचर पर किसी भी तरह का आरोप लगाने को तैयार नही है और वो पुलिस की जांच में सहयोग भी नहीं कर रहा है। उसका कहना है कि वो पीड़ित नहीं है और उसका रेप नहीं हुआ है।फ्लोरिडा पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि फ्लोरिडा में नाबालिग संबंध बनाने के लिए सहमति नहीं दे सकता है।

8 महीने की प्रेग्नेंट है महिला

नाबालिग छात्र के स्कूल के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि छात्र के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियोज और फोटोज भी देखे थे। पुलिस ने बताया कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट हैं मगर वो इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं दे सकते कि वो बच्चा किसका है। उधर, मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल का कहना है कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रही हैं, उन्हें स्कूल के एक दूसरे सेंटर में काम करने के लिए भेज दिया गया था। आपको बता दें कि हेरी अभी जेल में हैं और उन्हें बॉन्ड के 14 लाख रुपये भरने के बाद ही बेल मिलेगी।

Related Articles