पेट से मिला 42 लाख का सोना, आरोपी छिपाकर ले जा रहा था दिल्ली

नई दिल्ली: सोने की तस्करी करने वाला आरोपी केरला एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है आरोपी दिल्ली जानें की फ़िराक में था, उसने तक़रीबन 900 ग्राम सोना का पेस्ट बनाकर अपने मलाशय में छिपा रखा था। एयरपोर्ट पर CISF और कस्टम के वरिष्ठ अधिकारियों ने एक बड़े सोना तस्कर को धर दबोचा है।

CISF के हाथ लगा सोने का बड़ा जखीरा

मिली जानकारी के अनुसार यह सोना लगभग 900 ग्राम है जिसकी कीमत लगभग 42 लाख बताई जा रही है। जांच के दौरान  पुलिस ने यात्री की तलाशी ली जिसमें CISF और कस्टम के अधिकारियों ने उसके मलाशय में करीब 908.68 ग्राम के वजन के गोल्ड पेस्ट के चार पैकट पाए।

सोने की तस्करी करने वाला आरोपी का नाम मोहम्मद शरीफ़ बताया जा रहा है, आरोपी केरल के कोझीकोड का रहने वाला है। वो कल दोपहर 2:40 की फ्लाइट से दिल्ली रवाना होने वाला था। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी को सुरक्षा होल्ड एरिया में पूछताछ के लिए ले जाया गया जहां वह ठीक से जवाब नहीं दे सका, जिसके बाद अधिकारियों का उस पर शक हुए और अधिकारियों ने उसके शरीर के निचले भाग का एक्स-रे किया। एक्स-रे पता चला कि यात्री ने अपने मलाशय में गोल्ड पेस्ट रख रखा है। गोल्ड पेस्ट का पता चलने के बाद उसने अपना आरोप कबूल कर लिया, अधिकारियों ने आगे की कार्रवाई के लिए उसे कस्टम व CISF को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती का दावा एक बार फिर नजरबंद

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles