43वीं बार रेडियो पर आए पीएम मोदी, आते ही किया बड़ा ऐलान

पीएम मोदीनई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 43वीं बार ‘मन की बात’ कर रहे हैं। आपको बता दें कि रेडियो पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम ‘मन की बात’ में पीएम मोदी अपने विचार देश की जनता के साथ साझा करते हैं। सुबह 11 बजे से ये कार्यक्रम रेडियो पर प्रसारित हो रहा है।

पीएम मोदी के मन की बात

पीएम मोदी ने अपने इस कार्यक्रम में आज एक बड़ा ऐलान भी किया है। उन्‍होंने बताया कि भारत सरकार के मंत्रालय मिलकर छात्रों के लिए इंटर्नशिप प्रोग्राम चला रहे हैं। इस प्रोग्राम का नाम ‘स्वच्छ भारत समर इंटर्नशिप’ है। इसमें छात्र-छात्राओं को आमंत्रित किया जाएगा।

Also Read : #Upboardresult2018: आज आ रहे हैं 10thऔर 12th के नतीजे बस थोड़ी देर में

पीएम मोदी ने कहा कि स्वच्छ भारत से जुड़े इस प्रोग्राम में जो छात्र-छात्राएं अच्छा काम करेंगे, उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कृत किया जाएगा और सर्टिफिकेट भी दिए जाएंगे।

Also Read : बम-बम भोले से गूंजा केदारनाथ धाम, मंत्रोच्चारण के बाद खुले कपाट, हजारों श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

मोदी ने कहा कि उन्‍हें अपने देश के खिलाडियों पर गर्व है। हमारे प्‍लेयर्स ने देश की उम्‍मीदों पर खरा उतरते हुए कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में बेहतरीन प्रदर्शन किया। पीएम ने कहा कि हर भारतीय को ये सफलता गर्व दिलाती है।

Also Read : सु्प्रीम कोर्ट जज नियुक्ति विवाद : सरकार को जस्टिस जोसेफ का नाम फिर भेज सकता है कॉलेजियम

बता दें कि पीएम मोदी का ये ‘मन की बात’ प्रोग्राम आकाशवाणी पर प्रसारित होता है। इसका पहला प्रसारण 3 अक्टूबर 2014 को हुआ था।

Related Articles