45 साल के हुए अखिलेश यादव, लंदन में मनाएंगे जन्मदिन

0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। अखिलेश यादव के जन्मदिन के लिए कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। जगह-जगह पर कार्यक्रम आयोजित किये जा रहें हैं। लेकिन वहीं अखिलेश अपने परिवार के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। वो अपना जन्मदिन लंदन में ही मनाएंगे।

अखिलेश यादव

अखिलेश यादव के जन्मदिन पर कार्यकर्ता लगाएंगे पेंड, मंदिर लगेगा भंडरा

आज अखिलेश यादव 44 वर्ष के हो गए हैं। इस अवसर पर वो लंदन में रहेंगे। कल देर शाम वो लखनौ से नई दिल्ली पहुंचे और जहां से आज तड़के लंदन की फ्लाइट पकड़ ली। वह परिवार के साथ लंदन के लिए रवाना हो गये।

वहीं प्रदेश के कार्यकर्ता उनके जन्मदिन की तैयारियों में लगे हैं कहीं पेड़ लगाये जाएंगे तो कहीं भंडारे का आयोजन किया जायेगा। हजरतगंज के दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पर भंडारा लगाएंगे। यहां हवन भी किया जायेगा और 56 भोग का प्रसाद चढ़ाएंगे। इसके अलावा पार्टी मुख्यालय पर 45 किलो का केक काटा जाएगा।

कार्यकर्ता रक्तदान का शिविर भी लगायेगे। मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने बताया एक जुलाई को अखिलेश यादव का 45वां जन्मदिन पूरे प्रदेश में सादगी से मनाया जाएगा। समाजवादी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में कम से कम पांच पौधे लगाएगा। अखिलेश यादव के स्वास्थ्य, दीर्घजीवन और राजनीतिक जीवन में सफलता के लिए प्रार्थना होगी। पार्टी मुख्यालय में सुबह 10:30 बजे कार्यक्रम होगा। यहां केक काटा जाएगा।

पार्टी प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे। इतना ही जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट भवन में भी कार्यक्रम होंगे। इसके अलावा अनाथ बच्चों में मिठाईयां बनती जाएंगी।

loading...
शेयर करें