उत्तराखंड में बस पलटने से 45 लोगों की मौत, आठ लोग घायल

0

गढ़वाल। उत्तराखंड के पौड़ी-गढ़वाल में बस पलटने से एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में मरनें वालों की संख्या करीब 45 बताई जा रही है, तो वहीं 8 लोग घायल हैं। घटनास्थल पर बचावकर्मियों द्वारा घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटनास्थल पर मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा रविवार (1 जुलाई, 2018) को करीब 8:45 पर उस समय हुआ जब यात्रियों से भरी बस भौन से रामनगर जा रही थी।

तभी नैनीडांडा ब्लॉक में पिपली-भौन के पास पहुंचने के बाद बस हो गई और इतना बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 45 लोगो की मौत तो तुरंत घटनास्थल पर ही हो गई। खबर मिलने के बाद पुलिस की टीम और बचावकर्मी घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।

गढ़वाल को पुलिस कमिश्नर दिलीप जवालकर नें बताया है कि पुलिस की टीम नें अभी तक सिर्फ 22 शवों को बरामद किया है। जिसमें 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही साथ उन्होनें ये जानकारी भी दी की मरने वालों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता है। कमिश्नर ने बताया की घायलों के परिवार को सूचित कर दिया गया है और बताया कि बाकी शवों को भी पुलिस की टीम जल्द से जल्द बरामद कर लेगी।

 

loading...
शेयर करें