IPL 2020: चेन्नई की होगी जीत या हैदराबाद खाएगी जीत का लड्डू, देखिये मैच प्रेडिक्शन

IPL 2020
IPL 2020

स्पोर्ट्स डेस्क: IPL का आज का मैच चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला जाना है. शाम 7:30 बजे होने वाले इस मैच में चेन्नई और हैदराबाद दोनों ही टीम जीत दर्ज करना चाहेंगी. चेन्नई की बात करे तो इस IPL सीजन में अभी तक टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. वहीँ हैदराबाद की टीम भी लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करने में विफल रही है. ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि आज के मैच में कौन सी टीम बाजी मारेगी.

चेन्नई के ख़िलाड़ी आउट ऑफ फॉर्म 

चेन्नई की बल्लेबाजी एकदम फ्लॉप रही है. न ही टॉप आर्डर बेहतर खेल पा रहा है और न ही मध्य क्रम के बल्लेबाज कुछ ख़ास कर पा  रहे है. थोड़ी राहत की बात ये है की टीम की गेदबाजी ठीक-ठाक है.

IPL 2020
IPL 2020

हैदराबाद की हालात कुछ ख़ास नहीं

हैदराबाद की टीम ने अब तक खेले गए 7 मैचों में 3 में जीत दर्ज की है, जबकि 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है. टीम ने भले ही चेन्नई से एक मैच ज्यादा जीता हो लेकिन बल्लेबाजी लगातार निराश कर रही है. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो कुछ अच्छा जरूर खेल रहे है, लेकिन टीम का मध्यक्रम नहीं चल पा रहा है. गेदबाजी इस टीम की अभी तक सही रही है.

मौसम का मिजाज 

मौसम बिलकुल साफ़ रहने की उम्मीद है. तेज गर्मी की वजह से बल्लेबाजों और गेदबाजों को कुछ कठिनाई जरूर हो सकती है.

पिच रिपोर्ट 

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के इस पिच में अब तक 12 मैच खेले गए है, जिसमें से 10 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. मतलब साफ़ है बल्लेबाजों का यहां दबदबा रहता है.

मैच प्रेडिक्शन 

आज के मैच में दोनों ही टीमें बराबरी की है. मैच बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है. लेकिन चेन्नई की टीम को इस मैच में जीत मिलेगी.

 

ये भी पढ़ें- IPL 2020: पूर्व भारतीय खिलाड़ी का दावा, ये टीमें प्लेऑफ में बनाएंगी जगह

Related Articles