उपचुनाव: जौनपुर के मल्हनी में राष्ट्रवाद पर वोट पड़ेगा: भाजपा

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि तीन नवम्बर को मल्हनी उपचुनाव मे पहले की तरह ही जातिगत समीकरण ध्वस्त होगा।

जौनपुर: उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि तीन नवम्बर को मल्हनी उपचुनाव मे पहले की तरह ही जातिगत समीकरण ध्वस्त होगा और लोग मोदी, योगी और विकास पर वोट करेंगे।

मनीष शुक्ला ने यहां मछलीशहर में भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुये कहा कि जनता अब जाति बिरादरी से ऊपर उठकर देश और प्रदेश के संपूर्ण विकास पर वोट करना शुरू कर दी है। आम जनमानस जान चुका है कि राष्ट्रीय हितों की सुरक्षा सिर्फ भाजपा कर सकती है।

उन्होने कहा कि कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग सही मायनों मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बनाया। प्रदेश की योगी सरकार ने कोरोना काल मे अपने प्रदेश के अलावा बाहरी प्रदेशो के लोगों को भी मुफ्त भोजन और राशन दिया। सिपाही, सहायक अध्यापको और शिक्षा मित्रों को मिलाकर कुल साढ़े तीन लाख भर्तिया की।

भाजपा नेता ने कहा कि मल्हनी की जनता डबल इंजन की सवारी करना पंसद करेगी जहाँ उसे दोनों सरकारों से क्षेत्रीय विकास का भरपूर लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें- सुल्तानपुर में ढबिया चंदौर ड्रेन कार्य का मेनका गांधी ने किया शिलान्यास

Related Articles

Back to top button