Signal में जल्द आने वाले हैं WhatsApp जैसे 5 फीचर्स, अब यूजर्स को मिल सकेगी ऐसी सुविधा

नयी दिल्ली: Signal अभी नया है इसकी वजह से कई सारे फीचर्स इसमें नहीं है। नया होने की वजह से Signal ऐप पर फिलहाल ज्यादा फीचर बेशक न हो लेकिन जल्द इस ऐप को इस्तेमाल कर रहे लोगों को भी WhatsApp के 5 फीचर्स मिलने वाले हैं। Signal अभी नया है इसी वजह से कई सारे फीचर्स इसमें नहीं है। लेकिन कुछ दिनों में आप लोगों को WhatsApp के 5 फीचर्स मिलने जा रहें है।

जानते हैं वो फीचर्स

एनिमेटेड स्टिकर्स काफी दिलचस्प फीचर है। इसमें WhatsApp अपने यूजर्स को खुद का एनिमेटेड स्टिकर्स बनाने की भी सुविधा देता है। अब यह फीचर्स जल्द Signal पर भी मिलेगा।

पिछले साल WhatsApp ने कस्टम वॉलपेपर का फीचर लॉन्च किया था। इसमें हर चैट के लिए अलग-अलग वॉलपेपर सेट किया जा सकता है। ये फीचर जल्द ही Signal के लिए आने वाला है। WhatsApp अबाउट स्टेटस से यूजर्स कस्टम या पहले से दिए गए 11 स्टेटस से अपना बायो लगा सकता है। जिसमें ‘Available’, ‘Busy’, ‘At school’, ‘At the movies’, ‘At work’, जैसे स्टेटस शामिल है। ये फीचर भी जल्द ही Signal के लिए आने वाला है।

WhatsApp में एक साथ आठ लोगों को कॉल किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें एक साथ 8 लोगों को ग्रुप कॉल में शामिल किया जा सकता है। कॉल के लिए लो डेटा मोड का फीचर फिलहाल WhatsApp में ही है। जिससे कॉल में कम डेटा का यूज होता है। ये फीचर भी जल्द Signal पर देखने को मिलेगा।

WhatsApp की तरह ही कंटेंट सजेशन का फीचर भी जल्द Signal में मिलेगा। इस फीचर में जिस यूजर से आप ज्यादा बात करते हैं उसका चैट टॉप पर दिखता है। Signal में भी ये फीचर बहुत जल्द आने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bathroom में नहीं मिली जगह, तो खुलेआम सबके सामने राखी ने लिया Bath

Related Articles