UP के जौनपुर में जर्जर मकान गिरने से 5 की मौत, 6 घायल

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बड़ी मस्जिद इलाके के पास मोहल्ला रोजा अर्जन में गुरुवार आधी रात को एक दो मंजिला मकान गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई और 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर जिलाधिकारी (DM) मनीष कुमार वर्मा और पुलिस अधीक्षक (SP) अजय कुमार साहनी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए।

हादसे के बाद इलाके में मचा हड़कम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस वक्त घर गिरा उस वक्त परिवार के लोग सो रहे थे। स्थानीय लोगों ने फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू कर दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि जौनपुर नगर मोहल्ला रौज़ा अर्जन में कमरूद्दीन व जलालुदीन का तीन मंजिला मकान था. जो पुराना व जर्जर हो गया था. रात लगभग 11 बजे परिवार के कुछ सदस्य सो रहे थे वहीं कुछ लोग बैठकर बातें कर रहे थे कि इसी दौरान पूरा मकान भरभरा कर गिर गया। मृतकों में अजीमुल्ला, मोहम्मद कैफ, संजीदा, मिस्वा और मोहम्मद सैफ शामिल हैं। पांच अन्य घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अन्य 6 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। कई लोगों के रात में दबे होने की वजह से आधी रात के बाद भी राहत और बचाव कार्य चलता रहा।

यह भी पढ़ें: हिंसा में स्पाइक के बीच श्रीनगर में सुरक्षा बलों की गोलीबारी

Related Articles