5 साल की मासूम का रेप कर गला दबाकर उतारा मौत के घाट ,खेत में गडा मिला शव

0

लखनऊ: राजस्थान के टोंक ज‍िले में 5 साल की लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है .बता दे कि  बच्ची का रेप करके उसका शव उसी खेत में गाड़ द‍िया गया ज‍िसमें दुष्कर्म किया गया था. हैरत की बात है क‍ि इस घटना को अंजाम देने वाला भी 14 साल का एक नाबाल‍िग ही है.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, टोंक ज‍िले के सेदरिया गांव में रहने वाली 5 साल की बच्ची, शनिवार शाम करीब 5 बजे अचानक लापता हो गई थी. परिजनों ने गांववालों की मदद से बच्ची की तलाश शुरू की गई. रात तक पता नहीं चला. तब पुलिस को सूचना दी गई. मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस ने भी बच्ची की तलाश शुरू की, लेकिन मासूम का पता नहीं चल पाया.

यह भी पढ़ें : 3 बोरों में मिला 16 मरें हुवे कुत्ते, जिसने देखा काप उठा उसका रूह

पुलिस का कहना था कि रविवार सुबह स्थानीय गांव वाले शौच के लिए एक खेत में गए तो वहां मिट्टी से बाहर एक बच्ची के पैर नजर आए. यह देखकर गांव वालों ने आसपास के लोगों और गायब बच्ची के परिजनों को सूचना दी. जानकारी मिलने पर टोंक के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

मिट्‌टी को हटाकर देखने पर गायब हुई बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में जमीन में गड़ा हुआ नजर आया. यह देख बच्ची के परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस भी अब बच्ची के दुष्कर्म के एंगल में सोचने लगी और संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी.

पुलिस ने 12 घंटे में ही सनसनीखेज घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शनिवार शाम 5 बजे आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली बच्ची को नमकीन खिलाने का लालच दिया और सरसों के खेत में ले गया. वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म क‍िया. पुलिस व परिजनों के डर से उसका गला दबा दिया और शव को खेत में गाड़ दिया. रविवार सुबह खेत में पैरों के निशान और एक जगह की मिट्‌टी खुदी हुई दिखाई दी तब घटना का खुलासा हुआ.

loading...
शेयर करें