5 जवान बच्चे, उम्र 60 साल, फिर भी दूसरी शादी को बेताब शख्स बिजली के खम्बे पर चढ़ गया

इस बुज़ुर्ग शख्स की पहले ही एक शादी हो चुकी है और इसके 5 बच्चे भी है। लेकिन फिर भी यह दूसरी शादी को लेकर ज़िद कर रहा है।

राजस्थान: आपने अक्सर लड़को को शादी की ज़िद करते हुए ज़रूर सुना होगा लेकिन क्या कभी किसी 60 साल के बूढ़े आदमी को शादी करने की ज़िद करते हुए देखा है। और तब जब उसकी शादी हो चुकी हो और वो 5 बच्चो का पिता हो। जी हाँ कुछ ऐसा ही हुआ है राजस्थान के धौलपुर जिले में जहाँ एक बुज़ुर्ग अपनी शादी की ज़िद को लेकर बिजली के खम्बे पर चढ़ गया।

आपको बतादें कि इस बुज़ुर्ग शख्स की पहले ही एक शादी हो चुकी है और इसके 5 बच्चे भी है। लेकिन फिर भी यह दूसरी शादी को लेकर ज़िद कर रहा है। यहाँ तक जब इसने यह बात अपनी पत्नी से कही और इसकी पत्नी नहीं मानी तो यह बिजली के खम्बे पर चढ़ गया। जिसकी तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि यह शख्स आत्महत्या के मक़सद से खम्बे पर चढ़ा था। राहत की बात यह रही की बिजली के तारों में करंट नहीं था।

जिसके बाद परिवारजन को इसकी सूचना दी गई और जब वह इसे मानाने पहुंचे तो वह शख्स नीचे उतरने को तैयार ही नहीं था।  लेकिन जैसे ही इस मामले की जानकारी बिजली विभाग के लोगों तक पहुंची बिजली विभाग की टीम मौके पर पहुँच कर उस शख्स को नीचे उतारा और फिर लोगो ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़े: No Smoking Day : आज की आखरी सिगरेट आने वाले 15 सालों में बदल देगा आपका जीवन

Related Articles