जयपुर से चुराए लाखों के कपड़े और दादरी में लगा दी सेल, 3 गिरफ्तार

0

नोएडा। जयपुर में चोरों ने 50 लाख रुपए के रेडिमेड कपड़ों की चोरी कर उन कपड़ों की दादरी में सेल लगा दी। इस मामले में रविवार को जयपुर पुलिस ने 3 आरोपियों को दादरी से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से चोरी किए गए कपड़े बरामद कर लिए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी पीड़ित के गोदाम में काम करते थे और ईद पर 10 दिन की छुट्टी लेकर आए थे।

50 लाख रुपए

50 लाख रुपए के कपड़े चोरी कर लगा दी सेल

खबरों के मुताबिक, दादरी के नई आबादी के रहने वाले कुछ लोग जयपुर में रेडिमेड कपड़े के थोक व्यापारी के गोदाम पर नौकरी करते थे। इनमें एक आरोपी ने पहले व्यापारी को विश्वास में लेकर गोदाम की चाबी हासिल कर ली और वारदात के मास्टर माइंड को दे दी। आरोपियों ने गोदाम से धीरे-धीरे कपड़ों को चोरी कर इकठ्ठा करना शुरू कर दिया। ईद पर घर आने के लिए व्यापारी से करीब 10 दिन की छुट्टी लेकर आए थे। आते वक्त ही सामान को ट्रक में लोड कर दादरी ले आए।

चोरी के कपड़ों की लगा दी सेल

इसके बाद दादरी के रेलवे रोड स्थित सब्जी मंडी के पास सेल लगाकर कपड़ों को बेचना शुरू कर दिया। छुट्टी खत्म होने के बाद भी कोई भी आरोपी जयपुर गोदाम पर नहीं पहुंचा। शक होने पर जब व्यापारी ने गोदाम में रखे कपड़ों को देखा तो वे गायब मिले। इस मामले में व्यापारी ने जयपुर में एफआईआर दर्ज कराई।

जयपुर पुलिस आरोपियों की पूछताछ करती हुई दादरी पहुंची थी। यहां सेल लगाकर कपड़े बेच रहे मुख्य आरोपी समेत तीन को अरेस्ट कर जयपुर ले गई है। दादरी कोतवाली के एसएचओ संजय कुमार त्यागी ने बताया कि जयपुर पुलिस के एएसआई मोहन लाल टीम के साथ आए थे। दादरी में सेल लगाकर चोरी के कपड़े बेच रहे मुख्य आरोपी समेत तीन को अरेस्ट किया है।

Edited by- Jitendra Nishad

loading...
शेयर करें