छोटे पर्दे पर किसका दबदबा, जानिए टॉप 5 टीआरपी (TRP) सीरियल्स के नाम

छोटे पर्दे की दुनिया काफी रोमांचित और इंटरेस्टिंग होती है। टीवी सीरीयल में आंसू, प्यार, दुश्मनी, दोस्ती और लोककथा जैसे तमाम चीजों को लेकर दर्शकों के लिए बनाए जाते है।

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की दुनिया काफी रोमांचित और इंटरेस्टिंग होती है। टीवी सीरीयल में आंसू, प्यार, दुश्मनी, दोस्ती और लोककथा जैसे तमाम चीजों को लेकर दर्शकों के लिए बनाए जाते है। वहीं टीवी सीरियल की टीआरपी (TRP) को लेकर दर्शकों के बीच में काफी उत्सुकता रहती है। तो चलिए, जानते है कि इस हफ्ते टॉप 5 में किस टीवी सीरियल ने अपनी जगह बनाई है।

ये है टॉप टीआरपी (TRP) लिस्ट

अनुपमा शो पहली टीआरपी लिस्ट में इस सप्ताह भी नंबर वन पर बना हुआ है। शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं। जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज और अनुपमा का तलाक होनेवाला है। लेकिन वनराज अनुपमा को खोना नहीं चाहता है। वनराज के बर्थडे के लिए प्लान कर रही हैं, वहीं काव्या भी कहीं बाहर जाने का प्लान बना रही हैं। शो का आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है। शो को 9430 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं।

यह भी पढ़े:  Petrol/Diesel Price: कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा ‘BJP का नया नाम भयंकर जन लूट पार्टी’

इसके बाद सीरियल ‘इमली’ ने इस बार भी दूसरे नंबर पर है। इमली में सुम्बुल तौकरी ख़ान टाइटल रोल में हैं। जबकि गशमीर महाजनी और मयूरी देशमुख मुख्य भूमिका में हैं। जल्द ही इमली और आदित्य की शादी कर राज खुलनेवाला है। आदित्य अब इमली की चिंता करने लगा है और मालिनी दोनों को देखकर उलझन में हैं। शो को 7568 मिलियन इंप्रेशन मिले हैं। इसके बाद आता है ‘कुंडली भाग्य’ फिर आता ‘गुम है किसी के प्यार में’ इसके 7220 मिलीयन इंप्रेशन मिले है। पांचवे नंबर पर आता है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  इस सीरियल के 5223 मिलीयन इंंप्रेशन है।

यह भी पढ़े:  सस्ता सोना ( Gold ) खरीदना है तो पढ़िए ये खबर, पिछले 8 महीनों में इतना गिरा भाव

Related Articles

Back to top button