Poco F3 GT 23 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए क्या होगी स्मार्टफोन की कीमत

Poco F3 GT स्मार्टफोन का इंतजार अगले हफ्ते खत्म होने वाला है। कंपनी ने आज एक ट्वीटर के जरिए इस बात की पुष्टि की है। इसके साथ ही लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है।

नई दिल्ली: Poco F3 GT स्मार्टफोन का इंतजार अगले हफ्ते खत्म होने वाला है। कंपनी ने आज एक ट्वीटर के जरिए इस बात की पुष्टि की है। इसके साथ ही लॉन्च डेट को कन्फर्म कर दिया है।  Poco F3 GT को Redmi K40 गेमिंग एडिशन के रीब्रांडेड होने का अनुमान लगाया गया है। जिसे Redmi K40 के गेमिंग वेरिएंट के रूप में अप्रैल में चीन में लॉन्च किया गया था। ये फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस है।

इसमें 12GB रैम 256 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत लगभग 23 हजार रूपये लगाई जा रही है। पोको के इस फोन में मैट फिनिश के ऊपर एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग का यूज किया गया है। फोन प्रीडेटर ब्लैक और गनमेंटल सिल्वर कलर ऑप्शंस में अवेलेबल होगा। ये फोन डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट वाले डुअल स्पीकर्स से लैस होगा। पोको के इस स्मार्टफोन की टक्कर OnePlus Nord 2 से होगी, जो 22 जुलाई को लॉन्च होने वाला है।

टीजर में कंपनी ने कन्फर्म किए ये फीचर

पोको ने बीते दिनों रिलीज किए गए टीजर में कन्फर्म कर दिया है कि यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 SoC, 120Hz रिफ्रेश रेट वाले AMOLED डिस्प्ले, डॉल्बी ऐटमॉस, ऐल्युमिनियम अलॉय फ्रेम और ग्लास बॉडी के साथ आएगा।

Poco F3 GT में मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में रेडमी K40 गेमिंग एडिशन वाले फीचर और स्पेसिफिकेशन्स मिलने की उम्मीद है। इस हिसाब से पोको के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट और 480Hz के टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.67 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला होगा और इसमें कंपनी  HDR10+ सपोर्ट भी देगी।

यह भी पढ़ें: छात्रा ने पूछा, कम मार्क्स क्यों दिए? भड़के स्कूल स्टाफ ने की गाली गलौज और मारपीट

यह भी पढ़ें: वीरेन्द्र पाण्डेय 5वीं बार विद्युत सुरक्षा वाहन चालक संघ के अध्यक्ष बने

Related Articles