IPL
IPL

कैमरून (Cameroon) में दर्दनाक सड़क हादसा, 53 लोगों की मौत, 21 लोग घायल

ये हादसा बुधवार को  सांतचोउ गांव के पास हुआ था। यहां एक ईंधन से भरी ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से बस में आग लग गई। इस दौरान बस में सवार 53 लोगों की मौत हो गई।

याउंदे: मध्य अफ्रीका के पश्चिमि कैमरून  में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में 53 लोगों की मौत हो गई और करीब 21 लोग घायल हो गए। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बता दें कि ये हादसा बुधवार को  सांतचोउ गांव के पास हुआ था। यहां एक ईंधन से भरी ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से बस में आग लग गई। इस दौरान बस में सवार 53 लोगों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक 70 सीटों वाली बस पश्चिमी शहर फोउम्बान से राजधानी याउंदे आ रही थी, उसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हुआ।

वहीं इलाके के वरिष्ठ सरकारी अधिकारी अबसलाम मोनोनो ने बताया कि 70 सीटों वाली बस पश्चिमी शहर फोउम्बान से राजधानी याउंदे आ रही थी, तभी शनिवार- रविवार की दरम्यानी रात दो बजे सड़क पर आ रहे लोगों की भीड़ को बचाने के चक्कर में ट्रक से टकरा गई।

यह भी पढ़ें: Paytm का स्पेशल कैशबैक Offer, Order करो Cylinder और ले जाओ पूरे रुपये वापस

उन्होंने आगे बताया कि बस में सवार अधिकतर यात्री या तो नया साल मनाने अपने परिवार के साथ जा रहे थे या क्रिसमस मनाकर लौट रहे थे या कारोबारी थे जो नए साल के उपहारों को पहुंचाने जा रहे थे। हादसे के बाद गांव के लोग बस में सवार 60 से अधिक यात्रियों की मदद के लिए पहुंचे।

यह भी पढ़ें: सिनेमा हॉल में अधिक लोग देख सकेंगे फिल्म, केंद्र ने जारी की नई गाइडलाइन

Related Articles

Back to top button