55 वर्ष के पति की पोर्न देखने की लत से परेशान हुई महिला पहुंची सुप्रीम कोर्ट

0

55 वर्ष के पति की पोर्न देखने की लत से परेशान हुई महिला पहुंची सुप्रीम कोर्ट

मुम्बई। मुंबई की एक चौकाने वाली घटना सामने आयी है,एक महिला, पति के पोर्न वीडिब्रिटेन सरकारयो देखने की ल
से परेशान होकर शिकायत लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुच गई। उसने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। अपनी शादीशुदा जिंदगी को तबाह होने से बचाने की अपील किया है। उसने कहा है कि तीस वर्ष शादी को हो गए हैं, पर अब 55 वर्ष की अवस्था में पहुंच कर मेरे पति को पोर्न वीडियो देखने की आदत पड़ गई है।

पोर्न वेबसाइट्स के खिलाफ जल्द ही सख्त कदम उठाए जाने की सुप्रीम कोर्ट से मांग

सुप्रीम कोर्ट में यह अनोखा मामला उस वक्त सामने आया है जब देश में चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर रोक लगाने की तैयारी हो रही है।
उसने कोर्ट से इस तरह की वेबसाइट्स को जल्द से जल्द बैन करने की अपील है। चिंता व्यक्त करते हुए एक सवाल की तरह उसने कहा, जब 55 वर्ष के व्यक्ति को ऐसी आदतें लग रही हैं, तो देश के युवाओं में क्या सोच होगी? सोचकर चिंता होती है, अगर ऐसी परिस्थितियां बरकरार रहीं तो क्या होगा इस देश के भविष्य का?

कोर्ट में बयान किया है कि यह आदत उसके पति को सत्र 2015 से लगी है। विरोध करने पर भी कोई हल नहीं निकल रहा है। पति की गन्दी सोंच की इन हरकतों से उसे अपने दोनों बच्चों को दूर रखना पड़ रहा है। पोर्न वेबसाइट्स के खिलाफ जल्द ही सख्त कदम उठाए जाने की मांग किया है।

बतातें चलें कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को पहले ही चाइल्ड पोर्नोग्राफी के खिलाफ शख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। कोर्ट ने कहा कि तकनीकी परेशानियों का हवाला दिया जाना,कोर्ट की अवमानना होगी।

loading...
शेयर करें