IPL
IPL

पीएम मोदी का 56 इंच का सीना घटकर हो गया 50 इंच का, जानिए कैसे

लखनऊ। 56 इंच का सीना अब 56 इंच का नहीं रहा। सीने का दम अब न भाजपा वाले भरेंगे न ही इसकी दुहाई उनके विरोधी देंगे क्‍योंकि 56 इंच का सीना अब घट गया है। वो भी पूरे छह इंच। यानी अब ये 50 इंच का हो गया है। जी हां, बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदर्भ में ही हो रही है। खुद प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया है कि नरेंद्र मोदी के सीने का साइज 50 इंच और कंधों का साइज 21 इंच है। जबकि 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान खुद नरेंद्र मोदी ने 56 इंच का सीना डॉयलाग अपने संदर्भ में प्रयोग किया था। तभी से भाजपा और अन्‍य दलों के लिए यह लाइन जब-तब चर्चा में बनी रहती है।

56 इंच का सीना

56 इंच का सीना अब 50 इंच का हो गया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा साहब भीमराव अम्‍बेडकर यूनिवर्सिटी के कन्‍वोकेशन में भाग लेने 22 जनवरी को लखनऊ आ रहे हैं। इसी कार्यक्रम में उनके लिए जो सुनहरे रंग की ड्रेस तैयार हो रही है उसकी नाप के लिए विश्‍वविद्यालय प्रशासन ने प्रधानमंत्री कार्यालय से मोदी की नाप मांगी थी। वहां से यही बताया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीने का आकार 50 इंच है।

हेलीकॉप्‍टर से पहुंचेंगे मोदी

पीएम मोदी  22 जनवरी को वह दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। पुलिस विभाग ने पूरी तैयारी कर ली है। उनकी सुरक्षा का तानाबाना बुन लिया गया है। पीएम यहां दो कार्यक्रम में शामिल होंगे। डॉ.भीमराव अम्‍बेडकर विवि और काल्विन तालुकेदार कालेज के कार्यक्रम में उनकी मौजूदगी रहेंगे। दोनों ही कार्यक्रम में पीएम मोदी अब हेलीकॉप्‍टर से पहुंचेंगे।

यहां सड़क से जाएंगे पीएम मोदी

राज्य के आईजी कानून व्यवस्था ए.सतीश गणेश ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मौसम में खराबी की वजह से पीएम मोदी के तीनों कार्यक्रम स्‍थल तक पहुंचने के लिए सड़क मार्ग का भी विकल्‍प रखा गया था। अब मौसम साफ है इसलिए वह दो कार्यक्रम डॉ.भीमराव अम्‍बेडकर विवि और काल्विन तालुकेदार कालेज में हेलीकॉप्‍टर से जाएंगे जबकि अम्‍बेडकर महासभा के लिए तीसरे कार्यक्रम में प्रधानमंत्री सड़क मार्ग का प्रयोग करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button