56 GB 4G Internet डेटा और 28 दिन की वैलिडिटी वो भी सिर्फ एक रुपये में, जल्दी करें

आपको 56 GB 4G इंटरनेट मिल जाएगा. Jio के 598 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा और किसी भी मोबाइल पर फ्री कॉलिंग ( Free calling ) की सुविधा मिलती है.

नई दिल्ली: इस वक़्त देश में कोरोना का कहर जारी है. कई राज्यों में तो लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लागू हो चुकी हैं. स्कूल ओंर कॉलेज भी बंद हैं. सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों के ज्यादातर कर्मचारी घर से ही काम कर रहे हैं. ऐसे में ज्यादातर लोग घर में हैं और मोबाइल पर समय बिता रहे हैं. लेकिन आज हम आपको एक अच्छे मोबाइल डाटा प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं. जो आपके इस मुश्किल समय में आपका साथ देंगे ओंर घर बैठे अपने कामो को आसानी से कर सकेंगे.

बतादे कि देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ ( Jio ) ने मोबाइल इंटरनेट डाटा के लिहाज से एक बेहतरीन प्लान को लॉन्च किया है. इस प्लान में आप मात्र एक रुपये ज्यादा खर्च कर 56 GB 4G इंटरनेट और 28 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी पा सकते हैं. हम बात कर रहे हैं Jio के 598 और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की. महज एक रुपये ज्यादा खर्च करने पर आपको 56 GB 4G इंटरनेट मिल जाएगा. Jio के 598 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 2 जीबी डाटा और किसी भी मोबाइल पर फ्री कॉलिंग ( Free calling ) की सुविधा मिलती है.

मात्र एक रुपये में मिलेगा 56 GB 4G Internet डेटा

2GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

वहीं, अगर आप सिर्फ 1 रुपये ज्यादा यानी 598 प्लान की जगह 599 का प्लान लेते हैं तो इसमें आपकी वैलिडिटी बढ़कर 84 दिनों की हो जाती है. साथ ही हर दिन आपको 2GB इंटरनेट डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी मिलता है. इस प्लान के साथ भी 100 फ्री SMS मिलते हैं. तो साफ है कि महज एक रुपये ज्यादा खर्च करने से आपको 28 दिन की वैलिडिटी और 56 GB ज्यादा मोबाइल डेटा का लाभ उठा सकते हैं.जिससे आप अपने काम में ला सकते है.

यह भी पढ़े: CSK vs SRH: टेबल पर टॉप करने उतरेगी माही आर्मी, जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश में हैदराबाद

Related Articles

Back to top button