Trending

56 साल के हुए गृह मंत्री अमित शाह, पीएम मोदी और अरविन्द केजरीवाल ने दी जन्मदिन की बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुरुवार को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना की

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुरुवार को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना करते हुए कहा कि देश के विकास के लिए वह जिस कर्मठता के साथ अपना योगदान दे रहे हैं, उसके सभी साक्षी हैं।

गृह मंत्री अमित शाह आज 56 वर्ष के हो गए। वह 2014 से 2020 तक भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रहे। उनकी अगुवाई में पार्टी ने 2019 का आम चुनाव लड़ा और शानदार विजय हासिल की। वह 2019 के चुनाव में स्वयं गुजरात में गांधीनगर से चुनाव लड़े और लोकसभा पहुंचे।

पीएम ने ट्वीट कर दी बधाई

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि “ श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। देश के विकास के लिए वह जिस कर्मठता और उत्कृष्टता के साथ अपना योगदान दे रहे हैं, उसके सभी साक्षी हैं। भाजपा को मजबूत बनाने में भी उनका योगदान बहुत अहम है। मैं देश की सेवा में जुटे रहने के लिये उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं”।

 

सीएम अरविन्द केजरीवाल ने भी दी जन्मदिन की बधाई 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “माननीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। मैं आपके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं”।

 

ये भी पढ़ें- नवरात्रि के छठे दिन होती मां कात्यायनी की पूजा, इन मंत्रो से होंगे सब मंगल काम

Related Articles

Back to top button