जानिए #Dilwale और बाजीराव का 5th Day बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन

Dilwale-vs-Bajirao-Mastani-Collectionमुंबई। बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म #Dilwale और बाजीराव का पांचवे दिन का रिपोर्ट कार्ड भी आ चुका है। दोनों फिल्‍मों ने लगभग पांचवे दिन भी अच्‍छी कमाई की।

#Dilwale के पहले दिन की कमाई 21 करोड़ थी। उसी दिन अपोसिट में ‘बाजीराव मस्तानी’ के रिलीज़ होने की वजह से #Dilwale की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा है। वहीं दूसरे दिन का क्लेक्शन 21 करोड़ा था और तीसरे दिन का लगभग 25 करोड़ रहा। फिल्‍म ने चौथे दिन लगभग 15 करोड़ की कमाई की। #Dilwale मंगलवार यानि पांचवे दिन ज्‍यादा कमाई नहीं कर पाई। कुल 8 करोड़ का बिजनेस किया। यानि #Dilwale का अब पांच दिन का कलेक्शन लगभग 91 करोड़ है। फिल्म विदेशों में ज्‍यादा अच्‍छी कमाई कर रही है। हालांकि अभी पांचवे दिन का विदेशों का कलेक्‍सन नहीं आया है। चौथे दिन #Dilwale ने करीब 150 करोड़ का ओवरसीस कारोबार कर लिया था।

वहीं #Dilwale के अपोसिट रिलीज हुई फिल्‍म बाजीराव मस्तानी की बात करें तो, पहले दिन 12.80 करोड़ कमाई करने के बाद इस फिल्म के भी दूसरे दिन के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी हुई थी। दूसरे दिन फिल्म ने करीब 15.22 करोड़ का और तीसरे दिन 15.52 करोड़ का बिजनेस किया था। चौथे दिन बाजीराव ने जबर्दस्‍त कमार्इ के साथ लगभग 15 करोड़ का बिजनेस किया था। इसका पांचवे दिन का कलेक्‍शन भी #Dilwale से ज्‍यादा कम नहीं है। बाजीराव मस्तानी ने पांचवे दिन 7 करोड़ का कारोबार किया। इसका कुल पांच दिन का कलेक्शन करीब 65 करोड़ हो गया है। वहीं अगर हम ओवरऑल विदेशों को मिलाकर बात करे तो चौथे दिन तक बाजीराव ने लगभग 92 करोड़ की कमाई कर ली थी। पांचवे दिन का ओवरसीस कलेक्‍शन अभी रिवील नहीं हुआ है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रनवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा है।

हालांकि अब इन दोनों फिल्मों की कमाई बढ़ने की ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती। लेकिन क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर हो सकता है फिल्म अच्‍छा बिजनेस करे। दोनों ही फिल्में काफी बड़े बजट और बड़े सितारों की है। लेकिन अगर यही दोनों फिल्में अलग-अलग दिन पर रिलीज़ हुई होती तो इनका कलेक्शन और भी बेहतर होता। फिलहाल कमाई के मामले में तो बाजी शाहरुख खान ने मारी है। लेकिन अगर फिल्म समीक्षकों की मानें तो उनको ‘बाजीराव मस्तानी’ ज्यादा पसंद आई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button