न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंची पाकिस्तान टीम के 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड के साथ प्रस्तावित सीरीज के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के छह सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की।

बोर्ड रिपोर्ट के अनुसार क्राइस्टचर्च में आईसोलेशन में रह रहे पाकिस्तान के कुछ सदस्यों ने पहले दिन प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच 10 दिसंबर से तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। न्यूजीलैंड रवाना होने से पहले लाहौर में पाकिस्तान टीम के सभी सदस्यों का चार बार टेस्ट किया गया था जिसमें सभी का नतीजा नेगेटिव आया था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बयान जारी कर कहा, “पाकिस्तान के दो सदस्य पहले कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके बाद चार नए सदस्य इसकी चपेट में आए हैं। प्रोटोकॉल को देखते हुए इन छह सदस्यों को क्वारंटीन में रखा गया है। जांच पूरी होने तक पाकिस्तानी टीम की आइसोलेशन में ट्रेनिंग को फिलहाल रोक दिया गया है।

लॉकडाउन के कारण दुनियाभर में क्रिकेट गतिविधियां ठप्प होने के बाद पाकिस्तान का यह दूसरा अंतरराष्ट्रीय दौरा है जबकि न्यूजीलैंड की यह पहली सीरीज है। पाकिस्तान ए की टीम को भी न्यूजीलैंड ए के साथ दो चार दिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी है।

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कोरोना में वनडे के टेस्ट के लिए उतरेगी टीम इंडिया

Related Articles

Back to top button