प्रेग्नेंट सिंगर ने खड़े होकर परफॉर्म करने से किया इनकार तो मार दी गोली, वीडियो वायरल

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 6 महीने की गर्भवती सिंगर को सिर्फ इसलिए मार दिया गया क्योंकि उसने खड़े होकर परफॉर्म करने से मना कर दिया था। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पाकिस्तानी अखबार डॉन की खबर के मुताबिक सिंन्ध प्रांत में एक कार्यक्रम के दौरान 24 साल की सिंगर समीना सिमोन जिन्हें समीना सिन्धु के नाम से भी जाना जाता है, कांगा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान संगीत पेश कर रही थीं। जैसे-जैसे कार्यक्रम आगे बढ़ा, एक व्यक्ति जिसकी पहचान तारिक अहमद जटोई के रूप में हुई है उसने सिंगर को खड़े होकर गाना गान के लिए कहा। गर्भवती होने की वजह से सिंगर ने उस व्यक्ति की खड़े होकर गाना गाने की मांग ठुकरा दी। हालांकि बाद में खड़ी हो गई थीं और परफॉर्म भी कर रही थीं लेकिन उनके खड़े होने के कुछ मिनट बाद ही उन्हें गोली मार दी गई। हत्या के 2 दिन बाद इस घटना का वीडियो सामने आया है।

यह क्लिप इस्लामाबाद के एक मानवाधिकार कार्यकर्ता कपिल देव ने ट्विटर पर शेयर किया है। गायिका को बाद में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । महिला के पति ने आरोपी पर डबल मर्डर केस फाइल करने की मांग की है क्योंकि उसने महिला के साथ ही अजन्मे बच्चे की भी हत्या की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच शुरू की जा चुकी है।

 

 

Related Articles