दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लगे गोली मारो…के नारे, 6 लोग हिरासत में

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर पर नारेबाजी करने के आरोप में सीआईएसएफ ने 6 लड़कों को हिरासत में लिया है. दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा संभालने वाली सुरक्षा एजेंसी सीआईएसएफ ने कहा है कि शनिवार को सुबह 6 युवक राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर नारेबाजी करते हुए दिखाई दिए. मौके पर मौजूद CISF जवानों ने उन्हें तुरंत पकड़ लिया और दिल्ली मेट्रो के सुरक्षा अधिकारियों को सौंप दिया, सीआईएसएफ के मुताबिक इस घटना का मेट्रो परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा.

 

 

डीसीपी मेट्रो ने कहा कि 12.30 बजे 6 लड़के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर देश के गद्दारों को…गोली मारो…के नारे लगा रहे थे. इन लड़कों को हिरासत में लेकर राजीव चौक मेट्रो पुलिस स्टेशन पर लाया गया. यहां पर इनसे पूछताछ की जा रही है.

CISF ने हिरासत में लिया, पुलिस को सौंपा

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक जब मेट्रो राजीव चौक स्टेशन के पास पहुंचने वाली थी, तो इन लड़कों ने नारेबाजी की. पीटीआई के मुताबिक ट्रेन से उतरने के बाद ये लोग CAA के समर्थन में नारेबाजी करते रहे. इस घटना को देखकर सीआईएसएफ तुरंत एक्शन में आई और इन 6 लड़कों को हिरासत में लेकर दिल्ली पुलिस को सौंप दी.

पीटीआई ने कहा कि ये लड़के CAA के समर्थन में नारे लगा रहे थे. डीसीपी मेट्रो विक्रम पोरवाल ने कहा कि 6 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

दिल्ली मेट्रो में नारेबाजी निषेध

बता दें कि दिल्ली मेट्रो (ऑपरेशन एंड मेंटनेंनस) एक्ट 2002 के मुताबिक मेट्रो परिसर में किसी भी तरह की नारेबाजी प्रदर्शन पर मनाही है. अगर कोई पैसेंजर ऐसा करते हुए पाया गया तो उसे मेट्रो परिसर से बाहर किया जा सकता है.

Related Articles