UP: 12 साल की बच्ची से 6 लोगों ने किया दुष्कर्म, उतारा मौत के घाट

18 जनवरी की शाम को बच्ची जंगल में अपनी मां को बुलाने के लिए गई थी। इसी दौरान 6 लोगों ने मिलकर बच्ची का अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ गलत काम किया। मामले को दबाने के लिए हैवानों ने बच्ची का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के महारजगंज में एक 12 साल की लड़की से 6 लोगों ने दुष्कर्म किया। इन दरिदों ने पहले शराब पी और शराब के नशे में इस हैवानियत को अंजाम दिया। ये घटना 18 जनवरी की है। 18 जनवरी को एक 12 वर्षीय लड़की के गैंगरेप के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया।

बताया जा रहा है कि 18 जनवरी की शाम को बच्ची जंगल में अपनी मां को बुलाने के लिए गई थी। इसी दौरान 6 लोगों ने मिलकर बच्ची का अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ गलत काम किया। मामले को दबाने के लिए हैवानों ने बच्ची का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। अगले दिन बच्ची की लाश जंगल में अर्धनग्न अवस्था में खून से लथपथ मिली।

यह भी पढ़ें: लालू यादव की हालत गंभीर, भावुक हुईं पत्नी, CM से मिलेंगे तेजस्वी

वहीं पुलिस ने जब आरोपी गोविंद से पूछताछ की तो उसने बताया कि हमारे साथियों ने पहले हमें शराब पीलाई । उसके बाद हमें नशा हो गया तो हम लड़की को खींच कर अपने साथ ले गए।  इसके बाद 6 लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद एक साथी ने बच्ची का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने 6 दरिंदों को जेल भेज दिया है। सभी आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: इस लग्जरी मैंशन हाउस में होगी वरुण और नताशा की शादी, कौन-कौन से स्टार होंगे शामिल?

Related Articles

Back to top button