प्रयागराज में प्रशासन की बड़ी लापरवाही, जहरीली शराब से 6 लोगों की मौत

प्रयागराज: प्रदेश में जहरीली शराब से हो रही मौतों से प्रशासन कोई सुध नहीं ले रहा है। प्रदेश में खुलेआम जहरीली शराब बिक रही है लेकिन प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है। जिससे शराब माफियाओं के हौंसले लगातार बुलंद हैं। और वो धडल्ले से शराब की तस्करी कर रहे हैं। एक ऐसा ही मामला प्रयागराज में देखने को मिला। जहां जहरीली शराब पीने से 6 लोग अपनी जान गांवा चुके हैं। वहीं 10 लोग जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं।

जहरीली शराब से 6 की मौत

प्रयागराज जिले के फूलपुर क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 10 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने गुरूवार को देशी शराब के सरकारी ठेके से शराब खरीदी थी। अधिकारियों ने गांव में घोषणा कराई कि अगर कोई बीमार है तो उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया जाए। आरोपी शराब ठेकेदार की तलाश में छापेमारी कर एक सेल्समैन को रात में पकड़ लिया गया है।

वहीं इस मामले पर डीएम का कहना है कि सभी शवों के पोस्टमार्टम का आदेश दिया है। जितने लोगों ने ठेके की शराब का सेवन किया है उनका पता लाया जा रहा है। संबंधित दुकान की शराब को लैब में जांच के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद ही मालूम चलेगा कि शराब जहरीली थी या नकली। क्षेत्र के आसपास के गांवों में मेडिकल टीम को रवाना किया गया है।

यह भी पढ़ें: यूपी: गुडगाँव जा रही वॉल्वो की ट्राले से भीषण भिडंत, 8 साल के मासूम की मौत, 5 घायल

Related Articles

Back to top button