पठानकोठ में 6 संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताक्ष जारी

0

नई दिल्ली। देश में आतंक को लेकर पुलिस प्रशासन सेनाएं सभी सतर्क है। पिछले कुछ दिनों में कई आतंकी हमलों ने देश में दहशत का मौहौल बना दिया है। इन्ही हमलों को मद्दे नजर रखते हुए सुरक्षा एचेंसिया, पुलिस प्रशासन लगाता  कार्यवाही कर रही है। इसी क्रम में कार्यवाही करते हुए पठानकोट रेलवे स्टेशन से छह लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया है।

पंजाब अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। ये संदिग्ध राजस्थान के अजमेर जाने के लिए जम्मू से पूजा एक्सप्रेस में सवार हुए थे। स्रुक्षाबलों ने रविवार देर रात पठानकोट में ट्रेन रोकी और इन्हें हिरासत में लिया।

पंजाब पुलिस और उनके जम्मू एवं कश्मीर के समकक्ष अन्य सुरक्षा अधिकारियों के साथ मिलकर उनसे पूछताछ कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों को संदेह है कि ये लोग दिल्ली और अन्य स्थानों पर आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

इनके पास से कुछ हथियार, विस्फोटक और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। अभी इस संबंध में अधिक जानकारी का इंतजार है। सुरक्षा एजेंसियों को पंजाब के पठानकोट और गुरदासपुर में अलर्ट कर दिया गया है क्योंकि आतंकवादियों ने इन स्थानों को पहले भी निशाना बनाया है।

loading...
शेयर करें