60 साल के मर्द के साथ सेक्स होता है अद्भुत

0

60 साल के मर्द के साथ सेक्स होता है अद्भुत यह कहना है 27 साल की महिला एमी का। एमी और डेविड मेसन दम्पति का यह भी कहना है कि उनके सम्बन्ध इतने मजबूत और स्वाभाविक हैं कि वह अपने जैसे लोगों को यू ट्यूब पर प्यार करने के तरीके सिखा रहे हैं।

33 साल के एज गैप वाले एक विवाहित जोड़े की पार्टनर का अपनी रोमांटिक लाइफ के बारे में ईमानदारी से कहना है कि 60 साल के मर्द के साथ सेक्स अद्भुत है। वैसे देखे तो तकनीकी रूप से डेविड एमी के ग्रांड फादर की उम्र के हैं लेकिन इससे इस जोड़े को कोई फर्क नहीं पड़ता उनका कहना है कि कोई जितना कल्पना कर सकता है हम उससे ज्यादा खुश हैं।

60 साल के मर्द

60 साल के मर्द से सेक्स का मजा किसी जवान से ज्यादा

वास्तव में इस जोड़े का अपना यू ट्यूब चैनल है। जिसमें वह अपने शारीरिक सम्बन्धों और जीवन से जुड़े पहलुओं पर सवालों के जवाब और सलाह देते हैं। एमी ने अपने पति के साथ मिलकर एक यूट्यूब सीरीज में कुछ वीडियो अपलोड की हैं। इसमें उसने बताया कि 60 साल के मर्द के साथ सेक्स करने का मजा किसी जवान से ज्यादा है। इसके साथ ही उसने लोगों को सेक्स टिप्स भी दिए हैं।

अपनी पर्सनल और सेक्स लाइफ को अक्सर लोग सिक्रेट ही रखते हैं। लेकिन 27 साल की एमी विंटेज क्लोथिंग डिजाइनर है और उसके 60 साल के मर्द डेविड बिजनेस एग्जीक्यूटिव हैं। ये दम्पति मिलकर अपने अंतरंग क्षण सबके साथ शेयर कर यह बताना चाहते हैं कि उनके जैसे एज गैप वाले दम्पति कैसे बेहतर सेक्स कर सकते हैं। उनका मानना है कि ऐसा करके उन्होंने लोगों की सोच बदलने की कोशिश की है। यह उन लोगों के लिए है जो सोचते हैं कि उम्र में ज्यादा फर्क होने से प्यार खत्म हो जाता है।

Colorado में रहने वाले एमी और डेविड ने दो साल पहले शादी की थी। दोनों की उम्र में 33 साल का फर्क है, जिस वजह से दूसरे लोग भी ये जानने के लिए उत्सुक थे कि दोनों ने शादी क्यों की। इसके जवाब में इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक कुछ वीडियो डालीं। इसमें उन्होंने ना सिर्फ खुद की सेक्स लाइफ शेयर की, इसके साथ ही दूसरों को भी टिप्स दिए कि अगर दो लोगों की उम्र में फर्क हो तो कैसे सेक्स करें।

 

loading...
शेयर करें