टॉफी का लालच देकर 7 साल की मासूम से रेप!

0

पंजाब के बहाववाना थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां बल्लूआना इलाके के एक गांव में 60 साल के वहशी बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की। जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों ने बच्ची को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मासूम को सरकारी अस्पताल में जांच के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

टॉफी का लालच देकर किया मासूम के साथ दुष्कर्म

पीड़िता के मुताबिक, गुरुवार को जब वह स्कूल से घर लौट रही थी। उस समय आरोपी ने उसे टॉफी देने के बहाने अपने पास बुलाया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

धमकी के डर से तीन दिन तक चुप रही मासूम

दरिंदे ने 7 साल की मासूम के दिल में इस कदर खौफ भर दिया कि वह तीन दिनों तक डरी सहमी चुप रही और इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को भी नहीं दी। लेकिन सोमवार की शाम जब बच्ची को अचानक दर्द उठा, तो परिजनों ने उससे पूछने की कोशिश की। जब मासूम ने अपनी आप बीती बयां की तो परिवार वालों के पैरो तल जमीन खिसक गई।

बच्ची का कराया जा रहा मेडिकल परीक्षण

परिवार के लोगों ने बच्ची को आनन-फानन सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. साहब राम ने उसका उपचार शुरू किया। डॉक्टर ने बताया कि महिला चिकित्सकों का बोर्ड गठित कर पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई जाएगी। परिवार के लोगों ने थाना बहाववाला में घटना की सूचना दी, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें