कपिल देव को थी सीने में दर्द की शिकायत, पड़ा था दिल का दौरा, हालत में सुधार

भूतपूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव हुई सीने में दर्द की शिकायत

खबरें खेल से: आपको बता दें की 61 वर्षीय दिग्गज भारतीय क्रिकेटर और 1983 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान
कपिल देव महामारी से पहले सोशल सर्किट और गोल्फ कोर्स में काफी सक्रिय थे। हालाँकि, उन्हें किसी भी दिल की बीमारी से पीड़ित होने की कोई खबर नहीं थी। आपको बता दें यह शिकायत पहली बार हुई ।

दो दिनों में मिल सकती है छुट्टी

पूर्व टेस्ट खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा ​​ने कहा, वह अभी ठीक महसूस कर रहे हैं। मैंने अभी उनकी पत्नी (रोमी) से बात की थी। वह कल (गुरुवार) को असहज महसूस कर रहे थे। वह एक अस्पताल में चेक-अप करवा रहे हैं।
नई दिल्ली के ओखला रोड में फोर्टिस एस्कॉर्ट्स के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि कपिल अभी स्थिर हैं और एक दो दिनों के समय में छुट्टी दे सकते हैं।

सीने में दर्द की हुई थी शिकायत

भूतपूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव, उम्र 61 साल, फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट (ओखला रोड) के आपातकालीन विभाग में 23 अक्टूबर को 1:00 बजे सीने में दर्द की शिकायत के साथ आए थे। उनका मूल्यांकन किया गया और रात के मध्य में एक आपातकालीन कोरोनरी एंजियोप्लास्टी कार्डियोलॉजी विभाग के निदेशक डॉ। अतुल माथुर द्वारा की गई। वर्तमान में, वह आईसीयू में भर्ती हैं और डॉ। अतुल माथुर और उनकी टीम के करीबी देखरेख में हैं। कपिल देव अभी स्थिर हैं और उन्हें कुछ दिनों में छुट्टी मिलने की उम्मीद है, हम सब उनके सेहत जल्द सुधार होने की कामना करते है।

यह भी पढ़ेंअमेरिकी चुनावः ट्रंप ने भारत और रूस पर साधा निशाना, भारत की खराब हवा को बनाया चुनावी मुद्दा

एह भी पढ़ेंअमेरिकी चुनावः ट्रंप ने भारत और रूस पर साधा निशाना, भारत की खराब हवा को बनाया चुनावी मुद्दा

Related Articles