15 साल के लड़के से 61 साल की औरत ने बनाए संबंध, सच्चाई जान उड़ जाएँगे होश…

0

ऐसा अजीबो-गरीब ममला बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे. इन लोगों ने इस कहावत को भी सच साबित कर दिया है कि प्यार अँधा होता है, ये इन्होने कर दिखाया है. आये दिन देश-दुनिया के अलग-अलग हिस्से प्रेमी लोगों की खबरआती रहती है. जिनमें से कुछ मामले तो ऐसे होते हैं जो होश उड़ाने वाले होते हैं.

वाकया इंग्लैंड के डर्बीशायर का है. जहाँ एक 61 साल की महिला को 15 साल के लड़के के साथ संबंध बनाने पर कोर्ट ने सजा सुनाई है. यह बात उस समय की है जब महिला 20 साल हुआ की हुआ करती थी. जब उसने 15 साल के लड़के पर ही बेहद प्यार आ गया. जिसके बाद वह प्यार अंतरंग संबंधों में बदल गया. इस महिला ने लड़के के 16 वें जन्मदिन से कुछ ही दिन पहले नॉटिंघमशायर के एंबरडेल चिल्ड्रेन होम की एक जिम में ही संबंध बना डाले. उसने सोचा भी नहीं होगा कि उस लड़के से संबंध बनाना महिला को बहुत महंगा पड़ेगा.

अब जब महिला को सजा हुई है तो वह फिर 61 साल की है. इस समय महिला अपने बच्चों की माँ नही बल्कि दादी बन चुकी है. कोर्ट में लड़के ने बयान दिया था कि उसने महिला के साथ दरिंदगी के बारे में वहां के स्टाफ को सब बताया था लेकिन किसी ने महिला पर कार्रवाई नहीं की थी. इस मामले में लिप्त पाए जाने के बाद महिला को 30 साल बाद अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ गया था. 2016 में पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा तो नॉटिंघम क्राउन काउंसिल ने उसे तत्काल सस्पेंड कर दिया था.

जब पीड़ित पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने क़ानूनी कार्रवाई करते हुए महिला पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया. अदालत में जव सुनवाई हुई तो उसने अपने बयान में बताया कि महिला ने एक कैंपिंग के दौरान उसके साथ संबंध बनाए थे, लड़के ने इस बात को स्टाफ से बताने की बात कही तो कार्रवाई करने की बजाय, यह बात दबाने की बात कही गयी. जिसके बाद लड़के ने 2016 में फिर से महिला के खिलाफ केस दर्ज करवाया. जिसके बाद सालों से बच रही महिला को आखिरकार कानून की चपेट में आना पड़ा और कोर्ट ने उसे ढाई साल की सजा सुना दी. जब यह मामला लोगों के सामने आया तो सभी के होश उड़ गये

loading...
शेयर करें