‘बिग बॉस 9’ के प्रोड्यूसर्स को मिली अंडरवर्ल्ड की धमकी

0

Salman-Khans-show-Bigg-Boss-9मुंबई। गिरती TRP से जूझ रहे ‘बिग बॉस 9’ के प्रोड्यूसर्स को अंडरवर्ल्ड की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस से जुड़े बेहद करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि स्मॉल टाइम गैंगस्टर सुरेश पुजारी ने शो की प्रोडक्शन कंपनी एंडेमॉल इंडिया को धमकी भरा फोन किया है और 10 करोड़ रुपए की राशि की मांग की है। गौरतलब है कि सुरेश गैंगस्टर रवि पुजारी का क्राइम पार्टनर रह चुका है।

क्या है पूरा मामला

14 दिसंबर 2015 को रफी अहमद किदवई मार्ग पुलिस स्टेशन (मुंबई) में एंडेमॉल इंडिया की ओर से एक FIR दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया है कि 8 दिसंबर को कंपनी के आनंद चव्हाण को पहला कॉल आया। कॉलर ने खुद को सुरेश पुजारी बताते हुए 10 करोड़ रुपए की एक्सटोर्शन राशि की मांग की। साथ ही कहा कि यदि ऐसा नहीं किया जाता है तो उनकी जान ली जा सकती है। FIR IPC की धारा 383, 386-387 और 504 के अंतर्गत 14 दिसंबर 2015 को दर्ज कराई गई है।

शुरुआत में लगा मजाक

FIR के अनुसार, चव्हाण को शुरुआत में लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है, लेकिन जब उन्हें इंटरनेट पोर्टल की कॉलिंग सर्विसेस के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई तो वे समझ गए कि यह गैंगस्टर ही है।

एक दर्जन धमकी भरे फोन

कहा जा रहा है कि चव्हाण को करीब एक दर्जन धमकी भरे फोन आए थे, जिन्हें एंटी एक्टोर्शन सेल (ACE) द्वारा टेप और मॉनिटर किया गया। इससे यह साबित हुआ कि कॉलर सुरेश पुजारी ही था, जो रवि पुजारी के बाद मुंबई अंडरवर्ल्ड को अपने हाथ में लेने की कोशिश कर रहा है।

चव्हाण पर नजर रख रहे हैं पुजारी के गुंडे

चव्हाण के अनुसार, गैंगस्टर ने उन्हें गालियां देते हुए यह भी कहा है कि वे उसकी गैंग उनपर नजर रखे हुए है। इस संदर्भ में प्रोडक्शन हाउस की ओर से मुंबई के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर को एक लेटर लिखा है, जिसमें पुलिस प्रोटेक्शन की मांग की गई है, जी FIR के बाद उन्हें दे दिया गया।

अक्टूबर में भी चर्चा में आया था सुरेश

सुरेश बीते अक्टूबर में भी खबरों में था। इस दौरान उनकी गैंग के आठ लोगों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो एक बिजनेसमैन को जान से मारने की धमकी दे रहे थे और 5 करोड़ रुपए बतौर एक्स्टोर्शन राशि मांग रहे थे।

पुलिस ने कुछ भी बोलने से किया इनकार

इस मामले में जब मुंबई पुलिस से संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया।

 

(दैनिक भास्कर साभार) 

loading...
शेयर करें