विद्या बालन हॉस्पिटल में भर्ती, एयरपोर्ट पर बुलाना पड़ा डॉक्‍टर

0

vidyabalan-ghachakkarमुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल  में भर्ती कराया गया है। विद्या को किडनी में पथरी होने की आशंका के बाद हिन्दुजा अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में रखा है।

यह भी पढ़ें : #2016 में मिलेगा 2015 के सबसे बड़े सवाल का जवाब

डॉक्टर्स के मुताबिक वो बहुत जल्द ठीक होकर घर वापस आ जाएंगी।

न्यू इयर प्लान कैंसल

विद्या अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ नया साल सेलिब्रेट करने विदेश जाने वाली थीं। लेकिन अब क्योंकि वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं तो जाहिर है ऐसे में उन्हें अपना न्यू इयर प्लान कैंसल करना पड़ा।

एयरपोर्ट पर बुलाना पड़ा डॉक्टर

विद्या और सिद्धार्थ को अबू धाबी से अपने न्यू ईयर डेस्टिनेशन के लिए फ्लाइट पकड़ी थी लेकिन प्लेन टेकऑफ होने से कुछ देर पहले ही विद्या को अचानक तेज दर्द महसूस हुआ। विद्या के दर्द को देखते हुए उन्हें प्लेन से उतार कर एयरपोर्ट पर मौजूद डॉक्टर्स को दिखाया गया। चेकअप के दौरान ही विद्या का बॉडी टैम्परेचर काफी बढ़ गया जिसकी वजह से सिद्धार्थ ने मुंबई वापस लौट कर विद्या को खार हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

टेस्ट के दौरान डॉक्टर्स ने विद्या को बताया कि उनकी किडनी में पथरी हो सकती है। ऐसे में सिद्धार्थ और विद्या ने अपना न्यू इयर प्लान कैंसल कर दिया है। विद्या के स्पोक्स पर्सन का कहना है कि विद्या का इलाज एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम कर रही है और उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है

loading...
शेयर करें