65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 के कर्टेन- रेजर रेड कार्पेट पर सितारों का जलवा

बॉलिवुड के सबसे प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स इस बार असम में 15 फरवरी 2020 को आयोजित होने जा रहे हैं। हालांकि अभी अवॉर्ड्स में वक्त है लेकिन फिल्मफेयर ने रविवार 2 फरवरी को मुंबई में एक कर्टेन-रेजर का आयोजन किया गया। बॉलिवुड की फैशनिस्टा करीना कपूर खान ने कर्टेन रेडर में ग्रैंड एंट्री की। बॉलिवुड मे पिछले साल ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने अपनी दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में ऑडियंस को काफी प्रभावित किया। रेड कार्पेट पर अनन्या ब्लैक कलर के हाई स्लिट गाउन में रेड बो के साथ दिखीं।
बॉलिवुड में सबसे स्टाइलिश मानी जाने वाली ऐक्ट्रेस सोनम कपूर कर्टेन रेजर में शामिल हुईं। प्रड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर अपने ही अंदाज में रेड कार्पेट पर दिखाई दिए।
65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड के कर्टेन-रेजर में तारा सुतारिया और वाणी कपूर ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दीं।
फिल्म ‘गली बॉय’ में अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से सबकी नजरों में छाए ऐक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। फि्लम में उन्होंने एमसी शेर का किरदार निभाया था। खूबसूरत दीवा उर्वशी रौतेला ने ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक शेड्स में नज़र आई। एली अवराम भी ब्लैक कलर के फुल स्लीव्स गाउन में खूबसूरत लग रही थीं।
फिल्म ‘हीरो’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली अथिया शेट्टी ने पिछले साल फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दिखाई दीं।
बॉलिवुड के सबसे पॉप्युलर कपल्स में से एक राजकुमार राव और पत्रलेखा कर्टेन रेजर में स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। राजकुमार ने वाइट कलर का स्प्लैश ब्लू ब्लेजर और वाइट पैंट्स पहनी हुई थी। पत्रलेखा ने गोल्डन कलर का शिमरी पैट-सूट पहना हुआ था। अंगद बेदी और उनकी वाइफ नेहा धूपिया 65वें ऐमजॉन फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के कर्टेन-रेजर में नेवी ब्लू ड्रेसेज में स्टाइलिश दिख रहे थे|

Related Articles