#Gerua पर अपनी परफॉर्मेंस से खुद ही गदगद हो गए गुत्थी

0

मुंबई। कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में गुत्‍थी का किरदार प्‍ले करने वाले सुनील ग्रोवर को दर्शक बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में शाहरुख खान और उनकी ‘दिलवाले’ फिल्म की टीम की मौजूदगी में ‘गेरूआ’ गाने पर प्रस्तुति देने वाले कॉमेडी कलाकार सुनील ग्रोवर का कहना है कि यह परफॉर्मेंस देना उनके लिए एक स्पेशल पल था।

sunil-grover-gerua-collage

छोटे पर्दे पर ‘गुत्थी’ के नाम से फेमस हुए सुनील का कहना है कि यह एक बहुत बड़ा पल था। बड़े सितारे मेरे सामने बैठे हुए थे और मैं उन्हीं के गाने पर परफॉर्मेंस दे रहा था। इसे मैं अपनी सबसे अच्छी परफॉर्मेंसेस में से एक मानूंगा।

ग्रोवर ने इस परफॉर्मेंस के इतना अच्छा होने के लिए पूरी टीम को श्रेय दिया और कहा कि उनकी वजह से यह संभव हो पाया क्योंकि उसने ही इसका स्वरूप तैयार किया। उनकी इस परफॉर्मेंस की तारीफ खुद शाहरुख ने भी की थी।

कुछ समय पहले ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ से सुनील ग्रोवर अलग हो गए थे और उन्‍होंने एक अलग शो को होस्‍ट करना स्‍टार्ट कर दिया था जिसका प्रसारण स्‍टार प्‍लस कर रहा था। शो को दर्शकों ने ज्‍यादा पसंद नहीं किया और सुनील ग्रोवर ने कपिल के शो पर उनका ससुर बनके फिर से वापसी कर ली।

देखें वीडियो :

loading...
शेयर करें