बंदूक की नोक पर ‘गरम मसाला’ फेम अभिनेत्री से हुई 7 लाख की लूट, राजधानी से हुई खफा

नई दिल्ली: ‘गरम मसाला’ फेम निकिता रावल से हाल ही में नई दिल्ली के शास्त्री नगर में बंदूक की नोक पर 6-7 लाख रुपये लूट लिए गए। अभिनेत्री अब बेहद चिंतित और डरी हुई है, खासकर राष्ट्रीय राजधानी के लोगों के लिए। इस भीषण घटना को याद करते हुए निकिता ने मीडिया को बताया कि वह एक सगाई पार्टी में गेस्ट अपीयरेंस के लिए दिल्ली पहुंची थीं।

उसके साथ उसकी छोटी बहन भी थी। जब वे रात करीब 10 बजे शास्त्री नगर में अपनी मौसी के घर कार्यक्रम से लौट रही थी तो उनकी कार को गुंडों ने रोक लिया, जिनके चेहरे नकाब और बंदर की टोपी से ढके हुए थे।

निकिता ने बताया कि उनके पास एक बंदूक और एक चाकू था। उन्होंने उसे गालियां दीं और धमकाया, और जो कुछ वह ले जा रही थी उसे देने की मांग की। “मैं पूरी तरह से खाली हो गया। मेरा दिमाग निर्भया कांड को याद करता रहा। मैं सोचता रहा कि ये लोग हमें कहाँ ले जाएंगे, क्या करेंगे। क्या वे रॉड डालेंगे कितने लोग हमारा बलात्कार करेंगे। मेरे साथ मेरी छोटी बहन भी थी।”

जब गुंडे चले गए तो बहनें किसी तरह अपनी मौसी के यहाँ पहुँचने में कामयाब रहीं, लेकिन फिर भी बहुत परेशान थीं। निकिता ने कहा, “मैं अपनी मौसी के घर गई और खुद को अलमारी में बंद कर लिया, मैं सोचता रहा कि क्या वे अब भी हमारा पीछा कर रहे हैं।”

मुंबई के लिए हुई रवाना

एक बार जब उसे होश आया तो उसने अपनी मां, भाई और वकील को फोन किया और उन्हें इस विनाशकारी घटना की जानकारी दी। वह अगली सुबह मुंबई के लिए रवाना हुई। निकिता ने साझा किया कि शास्त्री नगर के पुलिस स्टेशन में आधिकारिक शिकायत दर्ज करने के लिए उन्हें दिल्ली वापस आना होगा। उसने समझाया कि वह पहले ऐसा नहीं कर सकती थी क्योंकि वह पहले अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहती थी।

दिल्ली से हुई परेशान

इसके बाद उन्होंने कसम खा लिया कि अब वह दिल्ली में कभी दूसरा प्रोजेक्ट कभी नहीं लेगी। निकिता ने कहा, “मुझे वापस जाना होगा क्योंकि पीड़िता को शिकायत दर्ज करनी है लेकिन मैं वापस जाऊंगी क्योंकि अगली बार मेरी मां, भाई और वकील मेरे साथ होंगे। इसलिए, मैं सुरक्षित महसूस करूंगी अन्यथा मैं दिल्ली में किसी भी इवेंट असाइनमेंट को स्वीकार नहीं करूंगी, मैं बहुत हैरान हूं।

Related Articles