गाजियाबाद : मातम में बदली ख़ुशी, बारातियों की कार नाले में गिरी, दूल्हे के पिता सहित 7 की मौत

गाजियाबाद। शादी का जश्न उस वक़्त मातम में बदल गया जब बारातियों से भरी एक कार नाले में गिर गई। इस हादसे में दूल्हे के पिता सहित 7 लोगों की मौत हो गई। हादसा राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के विजयनगर थानाक्षेत्र में एनएच-24 पर होटल ग्रीन के पास शुक्रवार की रात हुआ। वहीँ हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं।

गाजियाबाद

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला और उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले 21 साल के रवि रस्तोगी की शुक्रवार को शादी थी।

देर शाम को उसकी बारात बड़ी धूमधाम से निकली। एक टाटा सूमो कार से दुल्हे के पिता सहित बाकि 12 अन्य रिश्तेदार निकले। टाटा सूमो नेशनल हाइवे पर पर चढ़ी तो काफी जाम लगा था। ड्राइवर ने गाड़ी बैक की और फोन पर बात करने लगा। धीरे-धीरे कार सरकती हुई सड़क किनारे बने 20 फीट गहरे नाले में जा गिरी।

पीछे से बारात की अन्य गाड़ियाँ भी आरहीं थी। गाडी को नाले में देख एक बाराती जतिन नाले में कूद गए एक महिला को बचाने की कोशिश की लेकिन बचा नहीं पाए। मृतकों में दूल्हे रवि रस्तोगी के पिता दुर्गा प्रसाद रस्तोगी, दूल्हे के बड़े पापा इंद्र प्रकाश रस्तोगी और उनके बेटे बेटे का परिवार शामिल है। इस हादसे के बा परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Related Articles