एमपी के मंदसौर में 7 साल की मासूम से रेप, गला रेतने की कोशिश, बच्ची की हालत नाजुक

0

मंदसौर। देश में बच्चियों के साथ रेप के खिलाफ बने कानून की धज्जियां उड़ाते हुए अपराधियों के बुलंद होते हौसले आये दिन किसी न किसी मासूम की जान ले लेते है। ताजा मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर का है जहा 7 साल की बच्ची के साथ साथ बलात्कार के बाद गला रेट कर उसे मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई। फिलहाल बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने 20 साल के एक लड़के को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है।

रेप

बच्ची रोज की तरह सुबह स्कूल के निकली थी लेकिन जब शाम को उसके दादा लेने के लिए स्कूल पहुंचे तो वो नहीं मिली। काफी खोजबीन के बाद बच्ची नहीं मिली तो उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।

जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो मंदसौर बस स्टैंड के पीछे झाड़ियों में बच्ची अधमरी हालत में मिली। बच्ची बुरी तरह घायल थी उसके शरीर पर जगह जगह झाख्म में गहरे निशान थे। बच्ची बोलने की हालत में भी नहीं थी।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि इरफान स्कूल से बच्ची को अपने साथ ले गया था। पूछताछ में इरफान ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि बच्ची का अपहरण और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसका गला रेत कर हत्या करने की भी कोशिश की। मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है।

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

loading...
शेयर करें