7 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल करेंगी वापसी

0

मुंबई। अभिनेत्री ईशा एक बार फिर फिल्मों की तरफ लौटने को तैयार हैं। ईशा देओल काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब रहीं हैं। मगर अब वह हिंदी लघु फिल्म ‘केकवॉक’ से फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। यह फिल्म हेमा मालिनी के जीवन पर आधारित हैं। हेमा मालिनी की बायोग्राफी राम कमल मुखर्जी ने लिखी है हिंदी लघु फिल्म ‘केकवॉक’ का निर्देशन राम कमल मुखर्जी और अभ्र चक्रवर्ती करेंगे।

ईशा देओलईशा देओल फिल्म में शेफ का किरदार निभाती दिखेंगी जो हमारे समाज में महिला की पेशेवर और व्यक्तिगत यात्रा को दर्शाती  हैं। इस रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी बेस्ट फ्रेंड मदद करेंगी। ईशा देओल की बेस्ट फ्रेंड और मशहूर शेफ शिर्लाना वेज उन्हें शेफ का रोल निभाने के लिए बेसिक ट्रेनिंग देंगी। जैसा कि आपको बताते चले शिर्लाना वेज बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘न तुम जानों न हम’ में ईशा और शिर्लाना ने सहेलियों का किरदार निभाया था।

ईशा ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया, जब वह मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे ईशा देओल ने 12 फरवरी 2012 को बिजनेसमैन भरत तखतानी से शादी की थी। । ईशा ने पिछले साल अक्टूबर में बेटी राध्या को जन्म दिया था। ईशा देओल ने कहा कि बेटी की परवरिश उनकी पहली प्राथमिकता है

 ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इसके अलावा वह फिल्म ‘क्या दिल ने कहा’, ‘कुछ तो है’, ‘एलओसी कार्गिल’, ‘युवा’, ‘धूम’, ‘काल’, ‘नो एंट्री’, ‘डार्लिंग’, ‘कैश’, ‘टेल मी ओ खुदा’ में भी नजर आ चुकी हैं।

loading...
शेयर करें