70 साल के बुजुर्ग लिव इन में महिला के साथ रहते थे, बेटों ने कर दी दोनों की हत्या

मड़ियांव इलाके के सेमरा गौड़ी गांव में जमीन विवाद में पिता और उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला की बेटों ने शॉल से गला दबाकर हत्या कर दी है। 

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में मड़ियांव थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। यहां के मड़ियांव इलाके के सेमरा गौड़ी गांव में जमीन विवाद में पिता और उसके साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाली महिला की बेटों ने शॉल से गला दबाकर हत्या कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, थाना मड़ियांव के सेमरा गौड़ी गांव में राम दयाल (70 वर्ष) शांति देवी नाम की एक महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहता था। दूसरी पत्नी शांति देवी के कहने पर मृतक रामदयाल ने अपनी जमीन बेचने का सौदा 50 लाख पर तय किया था और इसके बाद 11 लाख एडवांस वो ले चुके थे।

इस वजह से हुई हत्या

एडवांस में 11 लाख की मिली रकम से राम दयाल ने 4 लाख रुपये शांति देवी को दे दिए थे,  इससे नाराज हुई पहली पत्नी और उसके बच्चें बेहद नाराज थे। मृतक के बच्चे अपने पिता को समझाने के लिए उनके घर पहुंचे और वहां बहस शुरू हो गई। मृतक के साथ रहने वाली दूसरी पत्नी ने कहा हम सारी जमीन बेच देंग। ये सुनते ही बेटों ने अपना आपा खो दिया और अपने पिता और महिला की शाल से गला दबाकर हत्या करके मौके से फरार हो गए।

ये भी पढ़ें : कृषि सुधार से युवावों को मिलेंगे रोजगार के अवसर- कृषि मंत्री

दोहरे हत्यकांड की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के साथ छानबीन करना शुरू कर दिया और हत्या में शामिल आरोपी बेटो की तलाश में जुट गई। पुलिस ने इस मामले में कम समय में ही बेटे सहित 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : कोरोना राहत के लिए ट्रम्प ने 900 अरब डॉलर के पैकेज पर किए हस्ताक्षर

आरोपी बेटे व पोते गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने ब्रीफ करते हुए बताया है कि जमीनी विवाद के चलते बेटों और पोतों ने मिलकर अपने पिता और कथित सौतेली मां की शाल से गला दबाकर हत्या कर दी है। उनके पिता राम दयाल लिव-इन रिलेशनशिप में महिला शांति देवी के साथ रहते थे।

 

Related Articles