पोती की बात पर चढ़ा दादी का पारा, गुस्से में खाली कर दी एसिड (Acid) की बोतल

5 साल की पोती ने दादी को बोला कि आपने तो पेड़ पर लगे सारे अमरूद खा लिए। इस पर दादी आग बबूला हो उठी और जाकर एसिड पी लिया।

इंदौर: मौत कब और किस रूप में आपके सामने आ जाए यह कहा नहीं जा सकता। कभी-कभी छोटी-छोटी बातें भी मौत का कारण बन बैठती हैं। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है इंदौर जिले में स्थित बेटमा नगर से। यहां 5 साल की पोती की बातों से नाराज दादी ने एसिड (Acid) पीकर मौत को  गले लगा लिया।

5 साल की पोती की बात पर भड़क उठी दादी, गुस्से में पिया एसिड, हुई मौत
acid

परिजनों ने बताया कि 5 साल की पोती ने दादी को बोला कि आपने तो पेड़ पर लगे सारे अमरूद खा लिए। इस पर दादी आग बबूला हो उठी और जाकर एसिड (Acid) पी लिया। आनन-फानन में दादी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दादी की मौत हो गई। फिलहाल इस मामले में बेटमा पुलिस जांच में जुटी है।

वहीं मृतक महिला के बेटे कैलाश ने कहा कि मेरी एक पांच साल की बेटी है। वह अपनी दादी के साथ बैठी थी। बेटी ने सिर्फ मां से यह कहा कि आपने तो सारे अमरूद खा लिए, इस पर मां नाराज हो गई और बोली कि मैंने अकेले सारे अमरूद नहीं खाए, तुम मुझे ताना मार रही हो। इसके बाद वह उठी और एसिड (Acid) पी लिया।

बता दें कि मृतक महिला का नाम मीरा बाई बताया जा रहा है। मीरा की उम्र 75 साल थी। मीरा बेटमा के मंत्री नगर इलाके की निवासी थीं।

यह भी पढ़ें:मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का दावा, हर माह पैदा होंगो एक लाख रोजगार

यह भी पढ़ें:IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

Related Articles

Back to top button