नशेड़ी महिला ने पत्रकार को मारा तमाचा

हरिद्वार। पुरानी कहावत है शराब दुश्मन को दोस्त बना देती और दोस्त को दुश्मन. और जब ये किसी के सिर चढ़ जाये तो व्यक्ति की सोचने, समझने की शक्ति की समाप्त हो जाती है। बुधवार रात को कुछ ऐसा ही मामला कनखल थाना क्षेत्र में देखने को मिला। यहां शराब के नशे में धुत एक नशेड़ी महिला ने पहले संदेश नगर इलाके में लोगों से जमकर गाली-गलौच की। हंगामा बढ़ने पर जब पुलिस उसे थाने लाई तो वहां भी उसने जमकर हंगामा काटा। नशेड़ी महिला इतने पर भी सुधरती तो ठीक रहता लेकिन घटना की कवरेज करने गए एक पत्रकार को महिला ने जोरदार तमाचा भी जड़ दिया। मामले को बिगड़ता देख पुलिस ने आरोपी नशेड़ी महिला का चालान कर उसका मेडिकल कराया और कड़ी चेतावनी देकर ही परिजनों के हवाले किया।

नशेड़ी महिला 1

नशेड़ी महिला ने किसी की नहीं सुनी

शराब के नशे में धुत कनखल थाने में लाई गई महिला अच्छे परिवार से ताल्‍लुक रखती है। ये महिला शराब के नशे में इस कदर चूर थी कि इसे कोई नजर ही नहीं आ रहा था। उसके सामने जो भी आ रहा था मानो उसकी खैर नहीं है वह हर शख्स को भद्दी-भद्दी गालियां दे रही थी। नशेड़ी महिला की हरकतों और कांड जानने के बाद उसका पति भी थाने पहुंचा और उसे काफी समझाने की कोशिशें की लेकिन इस महिला ने अपने पति की भी एक न सुनी।

 

 

नशेड़ी महिला 4

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये महिला शराब के नशे में अकेली नहीं थी, बल्कि इसके साथ एक महिला और तीन लड़के भी थे। माना जा रहा है कि उन्हीं लोगों के साथ बैठकर इसने शराब का सेवन किया होगा। महिला की संदिग्ध हरकतों के बाद ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस को भी इस महिला ने नहीं बख्शा और जमकर गालियों से नवाजा। राजधानी और आसपास के क्षेत्रों  में नशे में महिलाओं द्वारा हंगामा करना आम हो चला है। बीते एक महीने में अकेले राजधानी में ऐसे कई मामले सामने आये हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button