औरंगाबाद में 40 लाख रुपये मूल्य का 77.2 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद, चार गिरफ्तार

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार तिवारी ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि पटना से चोरी-छुपे कार से मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है।

औरंगाबाद: बिहार में औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक कार से 40 लाख रुपये मूल्य के हेरोइन और ब्राउन शुगर बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार तिवारी ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सूचना मिली थी कि पटना से चोरी-छुपे कार से मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही है। इस सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 के पटना-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर केरा के निकट एक संदिग्ध एक कार को रोक कर तलाशी ली।

एक अन्य तस्कर पुलिस के चंगुल से भाग निकला 

तिवारी ने बताया कि तलाशी के क्रम में कार से करीब 40 लाख रुपये मूल्य के हेरोइन और ब्राउन शुगर बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि इस कार्रवाई में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया जबकि एक अन्य तस्कर फरार हो गया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों में औरंगाबाद जिले में बारुण थाना क्षेत्र के सिरिज भोपतपुर निवासी फिरोज आलम, नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 19 कलामी मुहल्ला निवासी आसिफ इकबाल एवं वार्ड संख्या 17 नवाडीह बिगहा निवासी रसीद आलम उर्फ चांद तथा रोहतास जिले के सासाराम नगर थाना क्षेत्र के चौखंडी रोड निवासी नेयाज अहमद उर्फ मोनू शामिल है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चारों तस्करों को जेल भेज दिया गया जबकि फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़े: अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद पहली बार डीडीसी का हुआ चुनाव, 52 फीसदी वोटिंग

Related Articles

Back to top button