88 लीटर विदेशी शराब के साथ 8 गिरफ्तार, तीन लग्जरी कार जब्त

नवादा: झारखंड के रास्‍ते बिहार में शराब लाने का सिलसिला थम नहीं रहा। आए दिन शराब पकड़ी जा रही इसके बावजूद धंधेबाज नई-नई जुगाड़ लगाकर शराब लाते हैं। इसी बीच बुधवार को नवादा जिले के रजौली प्रखंड के चितरकोली चेक पोस्ट पर गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग ने चेकिंग अभियान चलाय गया। चेकिंग के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने तीन अलग-अलग कार को चेक किया। जिसमें से 88 लीटर विदेशी शराब (Foreign liquor) बरामद की साथ ही कार सवार आठ तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

चेकिंग के दौरान 88 लीटर Foreign liquor बरामद

जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड से कुछ लोग शराब लेकर आ रहे हैं। जिस पर उत्पाद विभाग की टीम ने चितरकोली चेक पोस्ट पर गाड़ियों की तलाशी शुरू की इस दौरान तीन अलग-अलग कारों से 88 लीटर विदेशी शराब (Foreign liquor) जब्त की, कार सवार 8 तस्करों को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया और तीनों कारों को जब्त कर लिया।

“उत्पाद विभाग की टीम चेक पोस्ट पर झारखंड की ओर से आने वाले सभी छोटे-बड़े वाहनों की सघन जांच कर रही थी उसी दौरान 3 लग्जरी कार को जांच के लिए रोका गया। जिसकी तलाशी लेने पर 88 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई है।”

यह भी पढ़ें: Twitter पर मैसेज भेजना हुआ आसान, अब भेज सकेंगे ऑडियो मैसेज

Related Articles

Back to top button