IPL
IPL

‘जादुई शर्बत’ से 800 बच्‍चों का बाप बन गया ये शख्‍स !

लंदन। 800 बच्‍चों का बाप साइमन वॉटसन (41) साल के हैं। वो 41 साल के स्पर्म डोनर हैं। उनका दावा है कि स्पेन से लेकर ताईवान तक उनके बच्चे घूम रहे हैं। कई देशों में इनके 800 बच्चे हैं। वो हर हफ्ते पिता बनते हैं। 800 बच्‍चों का बाप पिछले 16 सालों से स्पर्म डोनर हैं और एक बार स्पर्म देने के 50 यूरो यानि 3500 रुपए लेते हैं।

800 बच्‍चों का बाप

800 बच्‍चों का बाप बनने के बाद विश्‍व रिकार्ड पर नजर

वॉटसन का मानना है कि अभी वह 800 बच्‍चों का बाप है लेकिन आने वाले अगले चार साल में वो 1000 बच्चों के पिता बन जाएंगे। उनका सपना एक हजार बच्चों का पिता बनकर विश्व रिकॉर्ड बनाना है। वॉटसन एक अनाधिकृत शुक्राणु डोनर हैं जो केवल 50 पाउंड में अपने शुक्राणु देते हैं। उनके ज्यादातर ‘ग्राहक’ उन्हें फेसबुक पर मिलते हैं। अगर किसी निजी क्लीनिक में महिलाएं अपना इलाज कराएं तो हर चरण का खर्च 500 से 1000 पाउंड बैठता है।

हर तीन महीने में अपनी जांच कराते हैं वॉटसन

800 बच्‍चों के बाप वॉटसन अपने स्‍पर्म को ‘जादुई शर्बत’ बताते हैं। अपने क्लाइंट के सवालों का जवाब देते हुए वॉटसन ने कई बातें कहीं। उनसे एक क्लाइंट ने किसी भी तरह की वंशानुगत बीमारी के बारे में पूछा था। वॉटसन हर तीन महीने पर अपनी जांच कराते हैं और फेसबुक पर उसकी रिपोर्ट पोस्ट करते हैं। अपनी टाइमलाइन पर वह अन्य चीजों को भी साझा करते हैं। अपने स्पर्म द्वारा प्रेग्नेंसी और डिलिवरी की जानकारी भी वह फेसबुक के जरिए देते हैं।

स्‍पर्म बेचकर 40 हजार यूरो कमाए

वॉटसन अबतक सिर्फ स्पर्म बेचकर ही 40 हजार यूरो की कमाई कर चुके हैं। वैसे साइमन वॉटसन बेडफोर्डशायर के हैं। और कहते हैं कि मेरे मित्र और मेरा परिवार मेरे काम के बारे में सबकुछ जानते हैं। मैं उनके कुछ भी छिपाकर नहीं करता। मेरे 3 बच्चे हैं और मैं 2 शादियां कर चुका हूं। उन्‍होंने कहा जब तक सब ठीक है तब तक वह इसे बंद नहीं करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button