Valentine Week : क्लासिक रिंग देकर करें प्यार का इजहार

0

वेलेंटाइन वीक चल रहा है अगर इस खास दिन आप अपने पति या प्रेमी को कोई प्यार भरा तोहफा देना चाहती हैं तो अंगूठी देने का ख्याल अच्छा रहेगा।  अगर आपको फिक्र है कि सोने या हीरे की अंगूठी आपकी जेब पर भारी पड़ेगी तो फिक्र न करें। बाजार में कई अन्य धातुओं की अंगूठियां भी उपलब्ध हैं जो ज्यादा कीमती न होने पर भी बेहद क्लासिक लुक देंगी। वेबसाइट ‘क्राफ्ट्सविला डॉट कॉम‘ की फैशन स्टाइलिस्ट अंशु चौधरी ने इसके लिए कुछ टिप्स दिए हैं।

वेलेंटाइन वीक

वेलेंटाइन वीक पर रिंग गिफ्ट कर बनाए इस दिन को खास

जाने उनकी पसंद : अगर वह रोजमर्रा में आभूषण नहीं पहनते तो उनके स्टाइल और पसंद को जानना थोड़ा मुश्किल होगा। इसके लिए उन्हें विभिन्न स्टाइल्स और धातुओं की अंगूठियों की तस्वीरें दिखाएं और उनकी पसंद जानने की कोशिश करें।

वेलेंटाइन वीक

नवीनतम चलन : सोने या हीरे की अंगूठी आपकी जेब पर भारी पड़ सकती है इसलिए आप टिटेनियम, या टंगस्टन धातुओं की अंगूठी दे सकती हैं। टिटेनियम की अंगूठियां बेहद हल्की और मजबूत होती हैं और इनसे एलर्जी होने की संभावना भी नहीं होती, जबकि टंगस्टन की अंगूठियां बेहद मजबूत होती है और इन पर दरार पड़ने की भी संभावना नहीं होती।

ऑनलाइन खरीददारी : इंटरनेट पर बेहद अच्छी चीजें मिल जाती हैं। ऑनलाइन बाजार में प्रतिस्पर्धा के कारण ये कम कीमत पर मिल जाती हैं और ई-विक्रेता कई बार बेहद अच्छा डिस्काउंट भी देते हैं। इनका लाभ उठाएं। विभिन्न ई-स्टोर्स पर कीमतें जांचने परखने के बाद उनके लिए ऐसी अंगूठी चुनें जो उनके लिए ताउम्र बेहद खास उपहार हो।

loading...
शेयर करें