83 box office: रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण की फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया

मुम्बई: रणवीर सिंह की फिल्म 83 को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली थी। कबीर खान की फिल्म सिनेमाघरों में शुक्रवार, 24 दिसंबर को 13-14 करोड़ रुपये के अनुमानित संग्रह के साथ खुली। यह फिल्म, जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं, भारतीय क्रिकेट के सबसे शानदार अध्याय, 1983 विश्व कप की जीत पर आधारित है।

83 ने बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये की ओपनिंग की

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की 83 वर्षीय स्पोर्ट्स ड्रामा, साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। क्रिटिक्स ही नहीं दर्शक भी फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन 83 ने 13-14 करोड़ रुपये की कमाई की है। जहां फिल्म ने महानगरीय शहरों में अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ने अन्य सर्किटों में संघर्ष किया।

83 के शुरुआती अनुमानों के अनुसार 13-14 करोड़ की शुद्ध सीमा में संग्रह के साथ पहला दिन अच्छा रहा। फिल्म को मिली-जुली किस्मत मिली है क्योंकि महानगरों ने अच्छा प्रदर्शन किया है जबकि अन्य क्षेत्रों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। महानगरों से आने वाला संग्रह इसे 14 करोड़ से अधिक शुद्ध बनाता है, जबकि अगर हम दूसरी तरफ लेते हैं तो यह 13 करोड़ शुद्ध (SIC) से कम दिखता है।

83 सितारे रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, अम्मी विर्क और पंकज त्रिपाठी, अन्य। यह बताता है कि कैसे टीम इंडिया ने 1983 में अपने विश्व कप के सपने का पीछा किया और जीत हासिल की। यह फिल्म 24 दिसंबर को 3डी में सिनेमाघरों में आई थी।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 2 आतंकवादी ढेर, पहचान जारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles