83 Trailer OUT: कपिल देव के रूप में रणवीर सिंह ने जीता दिल और विश्व कप

मुंबई: लंबे इंतजार के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 83′ के निर्माताओं ने भारत के प्रतिष्ठित क्रिकेट मैच का ट्रेलर जारी कर दिया है। अंडरडॉग की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिसने अकल्पनीय को खींच लिया, क्रिकेट ड्रामा 24 दिसंबर 2021 को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

कबीर खान द्वारा निर्देशित, 83 वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। रणवीर सिंह कपिल देव के जूते में कदम रखते हुए दिखाई देंगे, जबकि दीपिका पादुकोण पूर्व क्रिकेटर की पत्नी रोमी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए और ट्रेलर को साझा करते हुए, रणवीर ने लिखा, “अकल्पनीय को खींच लेने वाले दलितों की अविश्वसनीय सच्ची कहानी! #83 ट्रेलर अब हिंदी में! 83 सिनेमाघरों में 24 दिसंबर, 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ में रिलीज हो रही है। और मलयालम। 3डी में भी। #ThisIs83।”

यहां तक ​​​​कि कपिल देव ने भी ट्रेलर के लिए एक चिल्लाहट दी और इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया। साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी टीम की कहानी। #83 ट्रेलर अब हिंदी में: 83 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में। 3डी में भी।

#दिसआईएस83।”

फिल्म में कलाकारों की टुकड़ी है और इसमें अभिनेता भी हैं- ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, अदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी।

यह भी पढ़ें: एडमिरल हरि कुमार नए भारतीय नौसेना प्रमुख, सभी के सामने माँ से लिया आशीर्वाद

Related Articles