8वीं, 10वीं पास Indian Army में बिना परीक्षा के पा सकते हैं नौकरी, जल्द करें अप्लाई, मिलेगी अच्छी सैलरी

भारतीय सेना (Indian Army) में नौकरी करने का मन बना रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है। इसके लिए भारतीय सेना ने विभिन्न राज्यों में भर्ती रैली (Indian Army Recruitment ) का आयोजन कर रहा हैं।

नई दिल्ली: आपको बता दें, इससे पहले देशभर के कई राज्यों में भर्ती रैली आयोजित की थी। इस वक्त अगर को  भारतीय सेना में शामिल होना चाहते हैं, तो निर्धारित समय में भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर अप्लाई कर सकते है।

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक joinindianarmy.nic.in पर क्लिक करके भी इन पदों (के लिए आवेदन कर सकते हैं। देश के खास कर इन राज्यों में रोली का आयोजण किया जा रहा हैं। भारतीय सेना भर्ती मुख्यालय, चेन्नई के तहत इंदिरा प्रियदर्शिनी स्टेडियम, विशाखापत्तनम (आंध्र प्रदेश) में 16 अगस्त से 31 अगस्त 2021 तक होने वाली वायजक भर्ती रैली के लिए शेड्यूल की घोषणा की है।

योग्य उम्मीदवार करें ऑनलाइन अप्लाई

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार 20 जून से 3 अगस्त 2021 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से भारतीय सेना की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती रैली के लिए एडमिट कार्ड 9 अगस्त से जारी किए जाएंगे।

भारतीय सेना भर्ती रैली
भारतीय सेना भर्ती रैली

यह भी पढ़ें: 13 जुलाई को पीएम मोदी Tokyo Olympics में जाने वाले एथलीट से चर्चा करेंगे

यह भी पढ़ें: Lucknow Terrorists Update: कोर्ट का आदेश गिरफ्तार आतंकवादी कल से 14 दिनों तक रहेंगे ATS कस्टडी रिमांड पर, सीरियल अटैक का था प्लान

यह भी पढ़ें: मानसून सत्र 19 जुलाई से शुरू, RT-PCR टेस्ट पत्रकारों के लिए 24 घंटे उपलब्ध

Related Articles