आगरा में भीषण सड़क हादसा, बिहार के 9 लोगों की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

हादसा आगरा-कानपुर हाईवे पर हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमे एक स्कॉर्पियो कार ट्रक के अंदर जा घुसी जिससे स्कॉर्पियो में सवार 9 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को अस्पताल भेजा और मृतकों की पहचान में जुट गई।

आपको बतादें यह हादसा आगरा-कानपुर हाईवे पर हुआ है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक़ स्कॉर्पियो में सवार सभी यात्री बिहार के गया ज़िले के रहने वाले थे। हादसे के बाद पुलिस ने मृतकों के घर वालो को सूचित कर दिया है। सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिवारजन शोक में डूब गए।

बताया जा रहा है कि घटना आगरा-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर थाना एत्मादुद्दौला के मंडी समिति के पास की है जहां आज सुबह तड़के एक तेज गति से आ रही ट्रक और स्कार्पियो की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी।

यह भी पढ़े: महाशिवरात्र‍ि के ख़ास अवसर पर PM Modi और Ram Nath Kovind ने देशवासियों को दी बधाई

Related Articles