9 साल का लड़का मनायेगा 19 साल पत्‍नी के साथ सुहागरात, सोशल साइट पर मचा बवाल

0

नई दिल्ली। आज कल एक सुहागरात चर्चा का बिषय बनी हुई है। कुछ लोग तो इस पर नाराजगी भी जता चुके हैं। इन दिनों सोनी टीवी पर आ रहा सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ के विषय को लेकर अधिक लोग नाखुश हैं। लेकिन इसी बीच इसमें  ऐसा होने जा रहा की सोशल मीडिया और दूसरे प्लेटफॉर्म पर जमकर इसके निर्माताओं को कोसा जा रहा है। और उनको खरी खोटी भी सुनाई जा रही। दरअसल बात यह है की  सारियल के मुख्य किरदार, जो कि 19 साल की लड़की और 9 साल लड़का है वो हनीमून पर जाएंगे। जिसे सुनकर दर्शक एतराज जता रहे हैं।

वहीं आपकों बता दें की इन सभी के बावजूद इस शो के आने वाले एपिसोड में 9 साल के रतन 18 साल की दिया के साथ हनीमून पर जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार  हनीमून सीक्वेंस फॉरेन लोकेशन में शूट किया जायेगा। इस हनीमून की पूरी सूटिंग  लंदन में तय किया जायेगा। लेकिन लोग सवाल कर रहे हैं कि निर्माता आखिर 9 साल के लड़के और 19 साल की लड़की के बीच हनीमून पर क्या दिखाना चाहते हैं?

यह भी पढ़े- मां ने बेटे को उतारा मौत के घाट, कारण जानकर होंगे हैरान 

वहीं इस शो को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है, जिसका कारण शो की कहानी हुई थी। इसे बाल-विवाह को बढ़ावा देने वाला और काफी घटिया बताया गया था। अब शादी के बाद हनीमून ने फिर इसे विवादों में धकेल दिया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं आई हैं और निर्माताओं को शर्म करने को कहा जा रहा है। एतराज जताने वालों का कहना है की इसमें पहरेदार किसको दिखाया जा रहा लड़के को या 19 साल की लड़की को।

loading...
शेयर करें